Uttar Pradesh: भदोही में 10 साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म, शिकायत करने पर नाबालिग के चाचा पर किया हमला

भदोही: भदोही जिले में 10 साल के एक बच्चे के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने और घटना की शिकायत करने पर उसके चाचा के साथ हमला कर उन्हें घायल करने का मामला सामने आया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. गोपीगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सदानन्द सिंह ने बुधवार को बताया कि घटना दो अप्रैल की शाम उस वक़्त हुई, जब मुंबई में रहने वाले एक परिवार का 10 साल का बच्चा घर के बाहर खेल रहा था.

चाचा पर लाठी डंडे से हमला कर उन्हें घायल कर दिया:
उन्होंने बताया कि तभी इसी थाना क्षेत्र के हिंछनपुर गांव निवासी सोनू तिवारी (20) उस बच्चे को अपने साथ एक सुनसान जगह ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. एसएचओ ने बताया कि बच्चे ने घर आकर अपने चाचा को इसकी जानकारी दी तो वह इसकी शिकायत करने तिवारी के पास गए तो वह इससे नाराज हो गया और बच्चे के चाचा पर लाठी डंडे से हमला कर उन्हें घायल कर दिया.

पीड़ित के चाचा अस्पताल में भर्ती:
एसएचओ ने बताया कि इस मामले में आरोपी तिवारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और बच्चों का यौन अपधारों से संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी है और विवेचना के बाद मंगलवार को तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि पीड़ित के चाचा अस्पताल में भर्ती हैं. सोर्स-भाषा