भिंड Madhya Pradesh: भिंड में केले से लदे ट्रक से 1,000 किलोग्राम गांजा जब्त, पांच लोग गिरफ्तार

Madhya Pradesh: भिंड में केले से लदे ट्रक से 1,000 किलोग्राम गांजा जब्त, पांच लोग गिरफ्तार

Madhya Pradesh: भिंड में केले से लदे ट्रक से 1,000 किलोग्राम गांजा जब्त, पांच लोग गिरफ्तार

भिंड: पुलिस ने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से आ रहे केले से लदे एक ट्रक से मध्य प्रदेश के भिंड में करीब दो करोड़ रुपये कीमत का लगभग 1,000 किलोग्राम गांजा जब्त किया है. इस सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को दी है.

भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने संवाददाताओं को बताया कि सोमवार को इस ट्रक में लदे केले के नीचे यह गांजा छिपाया गया था. उन्होंने कहा कि मुखबिर की सूचना पर इस ट्रक को भिंड जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर मालनपुर औद्योगिक क्षेत्र के तिलोरी तिराहे पर रोका गया और उसमें लदे 13 टन केलों के नीचे छिपाकर रखा गया लगभग 1,000 किलोग्राम गांजा मिला, जिसकी अनुमानित कीमत करीब दो करोड़ रुपये है. इस गांजे को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

चौहान ने बताया कि विशाखापट्टनम से लाई जा रही इस खेप को मध्य प्रदेश के पूरे ग्वालियर-चंबल संभाग में बेचा जाना था. उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्य आरोपी संदीप शर्मा एवं ट्रक चालक मुकेश शर्मा सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन: प्रभावी पदार्थ अधिनियम (एनडीपीएस कानून) के तहत मामला दर्ज किया गया है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें