UP: मथुरा में दुकान पर गई बच्ची के साथ दुकानदार सहित चार लोगों ने की दरिंदगी

UP: मथुरा में दुकान पर गई बच्ची के साथ दुकानदार सहित चार लोगों ने की दरिंदगी

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में थाना जमुना पार क्षेत्र में 11 वर्षीय बालिका के साथ दुकानदार समेत चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने इस मामले में नामजद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

नामज़द दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तारः
पुलिस अधीक्षक (शहर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि घटना के बाद बालिका ने घर जाकर परिजनों को रोते-रोते पूरी घटना बताई. सिंह ने बताया कि इसके बाद उसके पिता ने थाने पहुंचकर तहरीर दी, जिस पर दुष्कर्म एवं पॉक्सो अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले में नामज़द दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया.

दो आरोपियों की तलाश जारीः
मार्तण्ड प्रकाश सिंह बताया कि बालिका रविवार दोपहर एक बजे गांव में ही सामान खरीदने मुकेश की दुकान पर गई थी. उन्होंने बताया कि दुकानदार मुकेश ने बालिका को घर में अंदर बुला लिया जहां उसने और उसके तीन अन्य साथियों ने उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि जमुनापार थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ दुकानदार मुकेश और एक आरोपी मनोज को मौके से गिरफ्तार कर लिया तथा दो अन्य- शिब्बू एवं ओमवीर- की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

 

 

और पढ़ें