Maharashtra: ठाणे में ऑटोमोबाइल गैराज में आग लगने से 12 कारें जलीं

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में बुधवार को सुबह एक ऑटोमोबाइल गैराज में आग लगने से 12 कारें जल गईं. दमकल विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अंबरनाथ नगर परिषद के उप दमकल अधिकारी एस़ एन. सुतार ने बताया कि आग बुझाने के यंत्र से काम करते समय एक व्यक्ति मामूली रूप से घायल हो गया.

उन्होंने कहा कि अंबरनाथ-बदलापुर मार्ग पर सुपरमार्केट और एक गैस स्टेशन के पास स्थित गैराज में सुबह करीब साढ़े सात बजे आग लगी. अधिकारी ने कहा कि गैराज में खड़ी कारों के सीएनजी सिलेंडरों में विस्फोट हो गया, जिससे वाहनों के परखच्चे उड़ गए. उन्होंने कहा कि अंबरनाथ एमआईडीसी से दमकल की दो गाड़ियों और अंबरनाथ और बदलापुर नगर निकायों की एक-एक गाड़ी को मौके पर भेजा गया तथा करीब दो घंटे के बाद आग पर काबू पा लिया गया.

अधिकारी ने कहा कि गैराज आग में पूरी तरह से जल गया और 12 कारें खाक हो गईं. उन्होंने कहा कि दमकलकर्मियों ने गैराज के बाहर खड़ी चार कारों को बचा लिया. अधिकारी ने कहा कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है और गैराज के मालिक ने इसमें साजिश की आशंका जताई है क्योंकि गैराज दिन में नहीं खुला था और इसकी बिजली आपूर्ति चालू नहीं थी. सोर्स- भाषा