VIDEO: नागौर में 13 साल की बच्ची से गैंगरेप, पुलिस ने दो घंटे में ही नाबालिग समेत 2 आरोपियों को पकड़ा

VIDEO: नागौर में 13 साल की बच्ची से गैंगरेप, पुलिस ने दो घंटे में ही नाबालिग समेत 2 आरोपियों को पकड़ा

नागौर: राजस्थान के नागौर शहर में 13 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार की तहरीर पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एक नाबालिग को भी डिटैन किया गया है. महिला थाना पुलिस ने किशोरी का नागौर के जेएलएन अस्पताल मे मेडिकल करवाया गया है. नागौर जिला पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करते हुए महिला थाना क्षेत्र मे रहने वाली नाबालिग किशोरी लापता होने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन जब कहीं पता नहीं चला.

किशोरी किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर भागकर घर पहुंची और परिजनों को बताया कि उसे दो युवको ने कमरें में बंद कर दुष्कर्म किया. किसी तरह वह उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंची थी. पुत्री से आपबीती सुनने के बाद परिवार के लोगों ने बुधवार को ही महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई. पीड़िता को तत्काल इलाज व मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा.

पुलिस ने दो घण्टे बाद ही भरत सोनी को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं इस मामले मे एक नाबालिग को डिटैन भी किया गया है. आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 376 (3)..376 (DA)और 5 G/6 पॉस्को एक्ट ( POSCO act) के तहत मामला मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच नागौर वृत्ताधिकारी विनोद कुमार कर रहे है पुलिस ने नाबालिग के बयान दर्ज करते हुए बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया है .

और पढ़ें