close ads


उदयपुर: 13 साल की लड़की से दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद सामने आया मामला

उदयपुर: 13 साल की लड़की से दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद सामने आया मामला

सराड़ा(उदयपुर): जिले में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. युवती से गैंगरेप के बाद अब एक तेरह साल की एक नाबालिग के दुष्कर्म के शिकार होने का मामला सामने आया है. मामले का खुलासा तब हुआ जब तेरह वर्षीय बालिका तीन महिने की गर्भवती हो गई. पीड़िता सराड़ा थाना क्षेत्र के बलुआ की रहने वाली है और विधवा मां जो की उदयपुर में मजदूरी करती है उसके साथ रहती है. 

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं की परीक्षाएं आज से शुरू, अभ्यर्थियों को सघन जांच-पड़ताल के बाद दिया प्रवेश 

नाबालिग को एक युवक बहला-फुसलाकर ले गया आरोपी: 
जानकारी के अनुसार नाबालिग को एक युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसे अपनी पत्नी की तरह साथ रखने लगा, लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो वह उसे छोड़कर चल गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत सराड़ा थाना क्षेत्र के कालीघाटी निवासी नगजी मीणा नाम के युवको दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. 

राजस्थान हाईकोर्ट को मिले 6 नए जज, फिर भी हाईकोर्ट में स्वीकृत 50 पदों पर 27 जज ही होंगे कार्यरत 

चाचा के घर से हुई लापता:
वहीं धानमंडी थानाधिकारी के अनुसार नाबालिग अपने चाचा के साथ शहर में रही थी. लेकिन जब वह चाचा के घर से लापता हुई तो नाबालिग के परिजनों ने धानमंडी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. हालांकि पुलिस जांच में दुष्कर्म सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए युवक को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग के न्यायालय में 164 के भी बयान दर्ज करवाए हैं. पुलिस अब इस मामले में आगे की जांच में जुटी हुई है. 
 

और पढ़ें