Live News »

150 मेधावी विद्यार्थियों का किया सम्मान

150 मेधावी विद्यार्थियों का किया सम्मान

रूपवास(भरतपुर)। कस्बे के पुराने थाने के समीप स्थित आदर्श माध्यमिक विद्यालय में लुपिन फाउंडेशन संस्था के तत्वावधान में मेधावी छात्र-छात्रा सम्मान समारोह नदबई विधायक जोगेन्द्र अवाना के मुख्यातिथ्य एवं राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य राजीव मित्तल की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा व बजरंग दल के कौशू पहलवान थे। 

मेधावी विद्यार्थी सम्मान समारोह में रूपवास उपखण्ड में 2017 - 2018 की माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक परीक्षा में अच्छे अंक लाने वाले 150 छात्र-छात्राओं को प्रतीक चिन्ह् एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नदबई विधायक जोगेन्द्र अवाना ने कहा कि हमारे क्षेत्र में  प्रतिभाओं की कोई भी कमी नही है। सिर्फ हमें उन्हें तराशकर आगे बढाने की आवश्यकता है। विद्यार्थी जीवन मे मेहनत करने का फल विद्यार्थी को भविष्य में मिलता है। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद प्रतिभावान छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वहीं ब्लॉक अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा ने कहा कि मेधावी विद्यार्थियों के उत्साहवर्धन के लिए इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन हुआ चाहिए ताकि विद्यार्थियों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।

इससे पहले मुख्य अतिथि ने मां शारदे की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम आयोजकों द्वारा सभी अतिथियों का तिलक लगा एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस मौके पर रूपवास उपखण्ड के बड़ी संख्या में विद्यार्थी एवं उनके परिजन मौजूद थे।

...रूपवास से फर्स्ट इंडिया के लिए प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19