अस्पताल के बाथरूम में 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म, आपत्तिजनक स्थिति में मिलने से हुआ हंगामा

अस्पताल के बाथरूम में 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म, आपत्तिजनक स्थिति में मिलने से हुआ हंगामा

मलारना डूंगर(सवाई माधोपुर): मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के मलारना चौड़ राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बाथरूम में 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया. नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घटना मंगलवार रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है. 

आपत्तिजनक स्थिति में मिलने से अस्पताल में हुआ हंगामा: 
ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची मलारना डूंगर पुलिस ने नाबालिग किशोरी और आरोपी सहित उसके एक अन्य सहयोगी को हिरासत में लेकर थाने पहुंची. घटना को लेकर नाबालिक किशोरी के पिता ने मलारना डूंगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी 16 वर्षीय किशोरी ताऊजी के मकान पर गई थी. किशोरी के वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने शक के आधार पर अस्पताल के संविदा पर कार्यरत एक सफाई कर्मी से पूछताछ की. परिजन के दबाव देने के बाद संविदा पर कार्यरत सफाई कर्मी ने नाबालिक किशोरी को उसके एक अन्य साथी के साथ अस्पताल में अंदर होने की बात कही. मगर अस्पताल के मुख्य गेट पर ताला लगा देख परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया और देखते-देखते अस्पताल में सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई.

 

पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को लिया हिरासत में:
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में अस्पताल का ताला खोलकर नाबालिग किशोरी और एक सफाई कर्मी को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में अस्पताल के बाथरूम से हिरासत में लिया. फिलहाल पुलिस नाबालिग किशोरी का मेडिकल मुआयना कराकर घटना में लिप्त दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई है.  

और पढ़ें