दिल्ली के सराय रोहिल्ला में दोस्त की हत्या के मामले में 2 गिरफ्तार

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में शराब को लेकर हुये झगड़े में दोस्त की हत्या करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है . पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी .

पुलिस ने बताया कि यह घटना उत्तर दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में हुयी . उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान प्रमोद (24) और सन्नी (35) के रूप में की गयी है . पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कल्सी ने बताया कि सराय रोहिल्ला पुलिस थाने की एक टीम को बीघा पार्क के वाकिंग ट्रैक पर 30 वर्षीय व्यक्ति का शव सोमवार को मिला . उन्होंने बताया कि मरने वाले के शरीर पर घाव के कई निशान मिले . कल्सी ने बताया कि उसकी पहचान दीपक के तौर पर की गयी है .

अधिकारी ने बताया, ‘‘चूंकि, सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध नहीं था, फिर भी आरोपियों को पकड़ने के लिये एक योजना बनायी गयी . इसके बाद आरोपी प्रमोद एवं सन्नी को गिरफ्तार कर लिया गया .उन्होंने बताया कि आगे की जांच चल रही है . उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला कि दोस्तों के बीच बहस तब शुरू हुई जब वे साथ बैठकर शराब पी रहे थे. उन्होंने कहा कि इसके बाद आरोपियों ने दीपक पर हमला कर उसकी जान ले ली. सोर्स- भाषा