VIDEO: एयरपोर्ट पर मिले 2 कोरोना संदिग्ध! दुबई से पहुंचे थे जयपुर

जयपुर: राजधानी के जयपुर एयरपोर्ट पर 2 कोरोना वायरस संदिग्ध मिले है. उसके बाद दोनों यात्रियों को एयरपोर्ट पर आईसोलेट किया गया है. एम्बुलेंस से दोनों संदिग्धों को SMS अस्पताल भिजवाया गया है. ये दोनों यात्री स्पाइस जेट की फ्लाइट से दुबई से जयपुर पहुंचे थे. इन दोनों को एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग में कोरोना संदिग्ध माना गया है. 

VIDEO: भाजपा विधायक की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव, चिकित्सा मंत्री ने दी जानकारी 

राजस्थान में केवल 2 पॉजिटिव मामले सामने आए: 
वहीं दूसरी ओर चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने आज विधानसभा के बाहर मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान में केवल 2 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं वह भी इटली के दोनों सामान्य हैं. एक को ऑक्सीजन दे रहे हैं और वह खाना भी खा रहा है. चिकित्सा मंत्री ने कहा कि पूरे भारत में सरकार ने अच्छा नियंत्रण किया है. मास्क की जो ब्लेक मार्केटिंग करेगा उसके खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए जिला कलेक्टर को निर्देश दिए जा चुके हैं. 

.VIDEO: होली पर घर आना हुआ मुश्किल ! एयरलाइंस ने जयपुर आने के लिए बढ़ाया हवाई किराया, ट्रेनों में लम्बी वेटिंग 

एयरपोर्ट पर डॉक्टर की संख्या बढ़ा दी गई:
इसके साथ ही मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि इटली का दल पहले दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतरा था. अगर वही पता लग जाता तो पहले ही अलर्ट हो जाता. लेकिन कोई बात नहीं हालात नियंत्रण में है. डॉक्टर की टीम मुस्तैद है. उन्होंने बताया कि जयपुर एयरपोर्ट पर डॉक्टर की संख्या बढ़ा दी गई है. एयरपोर्ट पर 26000 की स्क्रीनिंग अब तक हो चुकी है. चिकित्सा मंत्री ने इस दौरान राजस्थान के लोगों से अपील की है कि डरने की नहीं सावधानी की जरूरत है. 

और पढ़ें