चंडीगढ़ Punjab: मोहाली की हाउसिंग सोसाइटी से 20 लोग हिरासत में लिए गए, हथियार, नकदी जब्त

Punjab: मोहाली की हाउसिंग सोसाइटी से 20 लोग हिरासत में लिए गए, हथियार, नकदी जब्त

Punjab:  मोहाली की हाउसिंग सोसाइटी से  20 लोग हिरासत में लिए गए, हथियार, नकदी जब्त

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने मोहाली जिले की तीन हाउसिंग सोसायटियों की घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान 20 लोगों को हिरासत में लिया और सात हथियार तथा 21 लाख रुपये नकद बरामद किए. पुलिस ने बताया कि लोगों के बीच सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए यह अभियान चलाया गया था.

अभियान के दौरान पुलिस की टीमों ने कम से कम 20 लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया: 

रोपड़ रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक गुरप्रीत सिंह भुल्लर के नेतृत्व में यह अभियान मोहाली, फतेहगढ़ साहिब और रूपनगर तीन जिलों में चलाया गया. पुलिस ने बताया कि मोहाली की तीन हाउसिंग सोसायटी. मोहाली इडन कोर्ट, जलवायु विहार और होमलैंड में अभियान के दौरान पुलिस की टीमों ने कम से कम 20 लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि 10 वाहन, 18 ग्राम अफीम, सात हथियार और 21 लाख रुपये नकद जब्त किए गए हैं. आयकर विभाग को नकदी मिलने की सूचना दे दी गई है.

प्रत्येक सोसायटी की घेराबंदी करके तलाशी ली गई: 

डीआईजी भुल्लर ने बताया कि पुलिस को पुष्ट सूत्रों से सूचना मिली थी कि वहां किराएदार बिना सत्यापन के रह रहे हैं और उनमें से कुछ ने तो किराए के मकान को दूसरे व्यक्ति को किराए पर दे दिया है. उन्होंने बताया कि प्रत्येक सोसायटी की घेराबंदी करके तलाशी ली गई. उन्होंने बताया कि शुरुआत में तीन सोसायटियों में यह अभियान चलाया गया है, लेकिन यह जारी रहेगा. डीआईजी ने कहा कि आरडब्ल्यूए ने भी पंजाब पुलिस के इस प्रयास की सराहना की है. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें