Live News »

IND vs WI: विशाखापत्तनम में टीम इंडिया का धमाका, वेस्टइंडीज को दिया 388 का लक्ष्य

IND vs WI: विशाखापत्तनम में टीम इंडिया का धमाका, वेस्टइंडीज को दिया 388 का लक्ष्य

विशाखापत्तनम: भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने वेस्टइंडीज को 388 रन का लक्ष्य दिया है. टीम इंडिया ने 50 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 387 रन बनाए. भारत के लिए रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 159 रनों की पारी खेली, जबकि केएल राहुल ने 102 रन बनाए. इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने 32 गेंदों पर 53 रनों की शानदार पारी खेली.

विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीता और कप्तान कीरन पोलार्ड ने भारत के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. बल्लेबाजी के लिए उतरी टीम इंडिया ने बेहतरीन शुरुआत की. पहले विकेट के लिए रोहित शर्मा और लोकेश राहुल के बीच 227 रनों की साझेदारी हुई थी. वेस्टइंडीज ने अपनी टीम में दो बदलाव किए गए हैं. सुनील एम्ब्रिश की जगह इविन लुइस को और हेडन वॉल्श की जगह खैरी पिएरे को लिया गया है. वहीं भारत के प्लेइंग इलेवन में महज एक बदलाव किया है. शिवम दुबे की जगह शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया है.

रोहित शर्मा ने अपने वनडे करियर का 28वां शतक जड़ा. रोहित शर्मा 138 गेंदों में 159 रन बनाकर आउट हुए, जिसमें 17 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. इसी के साथ रोहित इस साल 1300+ रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. वहीं केएल राहुल ने अपने वनडे करियर का तीसरा शतक लगाया. राहुल ने अपना शतक 102 गेंदों में पूरा किया. इस दौरान उन्होंने 3 छक्के और 8 चौके लगाए. विराट कोहली दो साल बाद शून्य पर आउट हुए.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in