अनियंत्रित हुई कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी, तीन की मौत

अनियंत्रित हुई कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी, तीन की मौत

चित्तौड़गढ़: जिले के निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र में आज सुबह चित्तौड़गढ़-नीमच हाइवे पर जलिया चेक पोस्ट के निकट अनियंत्रित हुई कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. हादसा इनता भयंकर था कि मौके पर कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शेष घायलों को उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया है. 

VIDEO: जोधपुर के लूणी थाने की लेडी कॉन्स्टेबल का रिश्वत लेते वीडियो वायरल 

महाराष्ट्र से घुमने आए थे:
निम्बाहेड़ा कोतवाली पुलिस बताया कि महाराष्ट्र के धुलिया से 6 युवक राजस्थान घूमने आ रहे थे इसी दौरान नीमच-चित्तौड़गढ़ हाइवे पर जलिया चैक पोस्ट के निकट संभवत: कार चला रहे युवक को नींद आ जाने से कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनाने खड़े ट्रक में कार पीछे से जा घुसी. 

बाबा रामदेव का माघ मेला पूरे परवान पर, देशभर से रामदेवरा आये श्रद्धालु 

घटना की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी:
इस दर्दनाक हादसे में महाराष्ट्र धुलिया निवासी सौरभ महेंद्र पाटिल, अब्दुल सुभान पिंजारी और गिरीश विट्ठल मराठा की मौत हो गई है, जबकि दुर्घटना में कार सवार तीन युवक हेमंत रमेश पाटिल, नवदीप विजय सिंह गिराशे और नीलेश रायसिंह पंवार को प्राथमिक उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया है. मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए है, और घटना की सूचना पुलिस ने परिजनों को दे दी है. परिजन भी महाराष्ट्र से रवाना हो गए है.

और पढ़ें