Uttar Pradesh: नोएडा में अलग अलग सड़क हादसों में एक महिला व छात्र समेत 3 की मौत

नोएडा: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिले के अलग अलग स्थानों पर शुक्रवार को हुए तीन सड़क हादसों में एक महिला व एक छात्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई तथा अन्य दो लोग जख्मी हो गए. पुलिस ने बताया कि हिंडन पुल के पास सुबह हुए एक सड़क हादसे में मानसिक रूप से बीमार 27 वर्षीय महिला की मौत हो गई.

थाना ईकोटेक -3 के प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि मृतका की पहचान इंदु देवी के तौर पर हुई है जो थाना फेस- 2 क्षेत्र के नया गांव में परिवार के साथ रहती थी. उन्होंने बताया कि पुलिस को जांच में पता चला है कि वह मानसिक रूप से निशक्त थी और उनके परिजनों के अनुसार वह हिंडन पुल पर किसी तरह से पहुंच गई तथा दुर्घटना की शिकार हो गई. दूसरी सड़क दुर्घटना नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के सेक्टर 148 के पास हुई जिसमें 19 वर्षीय राजकुमार राणा नामक छात्र की मौत हो गई. थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा स्थित एक कॉलेज से बीसीए की पढ़ाई कर रहे राणा तथा उसका दोस्त आलोक तिवारी बाइक से नोएडा से ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहे थे, तभी सेक्टर 148 के पास एक अज्ञात डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

उन्होंने बताया कि इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने राणा को मृत घोषित कर दिया. वहीं तिवारी का इलाज किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, थाना जेवर क्षेत्र के झुप्पा चौक के पास सुबह एक ट्रैक्टर और डंपर में टक्कर हो गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जेवर थाने के प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान वेदी (35) के तौर पर हुई तथा हादसे में उसका भाई रघुनाथ गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने तीनों हादसों के पीड़ितों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामलों की जांच की जा रही है. सोर्स- भाषा