Uttar Pradesh: बरेली में पति की हत्या में पत्नी व प्रेमी समेत 3 गिरफ्तार

बरेली: बरेली जिले के कैंट थाना क्षेत्र की पुलिस ने रविवार को एक युवक की हत्या का राजफाश करते हुए मामले में उसकी पत्नी और प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. थाना कैंट पुलिस क्षेत्र के कांधरपुर निवासी रोहित पटेल (28) का शव शनिवार सुबह परगवां गांव में एक खेत में पड़ा हुआ मिला था,जिसकी किसी ने गला रेतकर हत्‍या कर दी थी. पटेल पेशे से इलेक्ट्रिशियन था.

बरेली के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) अखिलेश कुमार चौरसिया ने पत्रकारों को बताया कि मामले में रोहित की पत्नी आरती, उसके प्रेमी अनुज पटेल और अनुज के दोस्त विवेक प्रजापति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. डीआईजी ने बताया कि आरती ने थाना भुता के केसरपुर निवासी अनुज पटेल और विवेक प्रजापति के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. पूछताछ में अभियुक्तों से मिली जानकारी के हवाले से उन्होंने बताया कि अनुज पटेल व आरती की करीब दो माह पूर्व फेसबुक पर दोस्ती हुई थी और धीरे-धीरे संबंधो मे नजदीकी आ गयी. 

इस बात का पता जब रोहित को चला तो उसने कई बार आरती के साथ मारपीट की. अधिकारी ने बताया कि इसी वजह से आरती ने अनुज के साथ मिलकर रोहित की हत्या की योजना बनाई. पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार और खून से सने कपड़ों के साथ ही एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है. सोर्स- भाषा