जयपुर मध्य प्रदेश में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 बदमाश झालावाड़ में गिरफ्तार, 90 किलो चांदी और हथियार बरामद

मध्य प्रदेश में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 बदमाश झालावाड़ में गिरफ्तार, 90 किलो चांदी और हथियार बरामद

मध्य प्रदेश में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 बदमाश झालावाड़ में गिरफ्तार, 90 किलो चांदी और हथियार बरामद

जयपुर: राजस्थान पुलिस ने मध्य प्रदेश में लूट की वारदात को अंजाम देकर आए तीन बदमाशों को झालावाड़ जिले से गिरफ्तार कर उनके पास से करीब 90 किलोग्राम चांदी, 200 ग्राम सोना, एक रिवाल्वर और चार कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से बरामद सोने-चांदी की कीमत 65-70 लाख रुपये आंकी गई है.

झालावाड़ की पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश राजेंद्र कंजर (25) झालावाड़ का जबकि सुरेंद्र (25) और अनीस (35) राजगढ़, मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. दबिश के दौरान इनके कुछ साथी भाग निकले जिनकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस गिरोह के लोग दिन में तालाबंद मकानों/दुकानों की रेकी करते और रात में हथियारबंद होकर वहां लूट कर वारदात को अंजाम देते थे. उन्होंने बताया कि ये लोग मध्य प्रदेश के आगर जिले में सर्राफा बाजार की दो दुकानों में लूट की वारदात को अंजाम दिया था और यहां आकर हिस्सा बांट रहे थे, उसी दौरान उन्हें गिरफ्तार किया गया.

 

पुलिस को बावड़ी खेड़ा गांव के जंगल में कुछ हथियारबंद लोगों के मौजूद होने की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर कार्रवाई कर इन लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें