जयपुर जयपुर: डेयरी कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार 3 बदमशों ने मारपीट कर लूटा साढ़े 6 लाख रुपये से भरा बैग

जयपुर: डेयरी कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार 3 बदमशों ने मारपीट कर लूटा साढ़े 6 लाख रुपये से भरा बैग

जयपुर: राजधानी आज सवेरे छह लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है. इस लूट की सूचना के बाद पूरे शहर में नाकाबंदी की गई है. पुलिस को बाइक सवार तीन युवकों की तलाश है जिन्होनें हैलमेट पहना है. घटना शिप्रापथ थाना इलाके की है. मिली जानकारी के अनुसार शिप्रापथ इलाके में दूध की डेयरी से कलेक्शन करने वाले कलेक्शन एजेंट राजू माहेश्वरी के साथ यह वारदात हुई. 

आर्थिक तंगी से परेशान विवाहिता और दो मासूम बच्चों ने पिया विषाक्त पदार्थ, कर ली जीवन लीला समाप्त 

जिस समय घटना हुई उस समय आसपास कोई नहीं था: 
राजू आज सवेरे शिप्रापथ और आसपास के इलाके में स्थित दूध की डेयरियों से कलेक्शन कर रहा था. इसी दौरान थड़ी मार्केट के नजदीक बाइक सवार लुटेरों ने उससे मारपीट की और उसके पास रखा बैग छीन लिया. बैग में छह लाख रुपए से ज्यादा रकम और कुछ कागजात बताए जा रहे हैं. जिस समय घटना हुई उस समय आसपास कोई नहीं था. लूट की घटना के बाद राजू ने चीख पुकार मचाई तो लोग वहां दौड़े और बाइक सवार लुटेरों को दबोचने की कोशिश की लेकिन वे दोनो वहां से फरार हो गए.

करौली: मंडरायल करनपुर क्षेत्र में चंबल नदी उफान पर, क्षेत्र के दर्जनों गांवों का कटा संपर्क 

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही:
इस घटना के बाद शिप्रापथ और आसपास के थानों की पुलिस को नाकाबंदी के​निर्देश दिए गए हैं. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है. पुलिस का मानना है कि लूट की वारदात में किसी परिचित का हाथ हो सकता है. एजेंट का नाम राजू महेश्वरी है और वह सांगानेर की अनिता कॉलोनी का रहने वाला है. 

और पढ़ें