Live News »

3 माह पूर्व लापता हुई विवाहिता का आज तक नहीं लगा सुराग, परिजनों ने उच्चाधिकारियों से लगाई गुहार
3 माह पूर्व लापता हुई विवाहिता का आज तक नहीं लगा सुराग, परिजनों ने उच्चाधिकारियों से लगाई गुहार

प्रतापगढ़: जिले से 3 माह पूर्व लापता हुई एक विवाहिता का आज तक सुराग नहीं लगा है. इस मामले में कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाने के बाद परिजन अब पुलिस के उच्चाधिकारियों से भी गुहार लगा रहे हैं. विवाहिता का सुराग देने वालों को परिजनों ने उचित इनाम देने की भी घोषणा की है. 

परिजन तलाश में दर-दर भटक रहे: 
दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र के बनेडिया गांव से 3 माह पूर्व एक विवाहिता लापता हो गई थी. इस मामले में परिजनों की ओर से कोतवाली थाने में भी मामला दर्ज करवाया गया था लेकिन उसका आज तक कोई सुराग नहीं लगा. परिजन उसकी तलाश में दर-दर भटक रहे हैं, उच्च अधिकारियों से गुहार भी लगा रहे हैं. बनेडिया गांव के रहने वाले भेरूलाल मीणा ने बताया कि उसके छोटे बेटे अजय की पत्नी कृपा 20 अक्टूबर 2019 को जब परिवार के सभी सदस्य घर से बाहर मजदूरी के लिए गए हुए थे और शाम को वापस लौटे तो वह घर पर नहीं थी. आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि वह अपने साथ कुछ सामान लेकर गई है. इस पर रिश्तेदारों के यहां पर भी उसकी काफी तलाश की गई जिसका कोई पता नहीं चला. थक हार कर 28 अक्टूबर को कोतवाली थाने में कृपा की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया. 

उच्चाधिकारियों से लगाई तलाश की गुहार:
उसके बाद पुलिस वालों से उसको तलाश करने के लिए काफी अनुनय विनय भी की गई लेकिन 3 महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा. परिजनों ने अब उच्चाधिकारियों से उसको तलाश करने की गुहार लगाई है और उसका पता देने वालों को उचित इनाम देने की घोषणा भी की है. परिजनों ने आशंका जताई है कि कहीं उसके साथ कोई अनहोनी नहीं घटित हो जिससे पूरे परिवार को परेशानी का सामना करना पड़े. पुलिस के उच्चाधिकारियों से उन्होंने कृपा को जल्द ढूंढने की गुहार लगाई है.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in