close ads


किशनगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसे में दूल्हे समेत 3 लोगों की मौत, शादी की खरीददारी करने आये थे तीनों 

किशनगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसे में दूल्हे समेत 3 लोगों की मौत, शादी की खरीददारी करने आये थे तीनों 

किशनगढ़ (अजमेर): किशनगढ़ के मार्बल एरिया में सोमवार देर शाम को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. शादी की खरीदारी करने आए दूल्हे समेत दो दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. मृतक किशनलाल की 25 नवंबर को शादी होने वाली थी. उसी सिलसिले में अपने दोस्त विकास और रणजीत के साथ शॉपिंग करने किशनगढ़ आया था. बरहाल तीनो युवकों की मौत का समाचार सुनकर गांव में शोक की लहर फैल गई है.

हरमाडा रोड पर ट्रेलर ने मारी बाइक को टक्कर:
जानकारी के मुताबिक किशनगढ़ के गांधी नगर थाना क्षेत्र में हरमाडा रोड पर ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार तीन जनों की मौत हो गई. तीनों युवक जयपुर जिले के साली ग्राम के निवासी है. तीनों ही किशनगढ में शापिंग करने आए थे और लौटते समय हादसा हो गया.

ट्रेलर चालक मौके से फरार:
गांधी नगर थाने के प्रभारी आईपीएस हरिशंकर ने बताया कि साली ग्राम निवासी विकास रेगर 18, रणवीर रेगर 19, किशनलाल रेगर 22 किशनगढ से जयपुर की तरफ जा रहे थे तो हरमाडा चौराहे पर एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी, जिससे विकास की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि रणवीर और किशनलाल ने हॉस्पिटल में दम तोड दिया. तीनों के शव राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय में रखवाकर परिजन को सूचना कर दी है और ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

और पढ़ें