Mumbai: क्लब की पांचवीं मंजिल से गिरकर 3 साल के बच्चे की मौत

मुंबई: दक्षिण मुंबई के एक क्लब की पांचवीं मंजिल से गिरने के बाद एक तीन वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जहां उसका परिवार फीफा विश्व कप फाइनल देखने गया था. यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार शाम जब वह शौचालय से लौट रहा था, तो फर्श पर पैर फिसलने के कारण वह सीढ़ियों की रेलिंग के बीच की खाली जगह से नीचे गिर गया.

मरीन ड्राइव थाने के अधिकारी ने बताया कि बच्चा हृदयांशु राठौड़ अपने परिवार के सदस्यों के साथ क्लब में फीफा विश्व कप का फाइनल मैच देखने गया था. उन्होंने कहा कि जब वह शौचालय से लौट रहा था, तब वह पांचवी मंजिल से गिर गया. अधिकारी ने कहा कि पीड़ित के आगे चल रहे 11 साल के एक लड़के ने कुछ शोर सुना. जब वह मुड़ा तो उसने पाया कि छोटा लड़का सीढ़ियों के बीच की खाली जगह में गिर चुका था. इसके बाद वह तुरंत ऊपर पहुंचा और इसकी जानकारी लड़के के परिजनों को दी.

अधिकारी ने कहा कि पीड़ित के परिजन और क्लब के सुरक्षा गार्ड बच्चे को पास के एक अस्पताल में ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने कहा कि बच्चे के माथे और सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोटें आई थीं. अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने 11 वर्षीय लड़के और सुरक्षा गार्ड का बयान दर्ज किया है. अधिकारी ने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला (एडीआर) दर्ज कर लिया गया है और घटना की आगे जांच की जा रही है. सोर्स- भाषा