न्यूयॉर्क मशहूर गायिका Taylor Swift के घर में घुसा अनजान शख्स, पीछा करने के बाद हुआ गिरफ्तार

मशहूर गायिका Taylor Swift के घर में घुसा अनजान शख्स, पीछा करने के बाद हुआ गिरफ्तार

मशहूर गायिका Taylor Swift के  घर में घुसा अनजान शख्स, पीछा करने के बाद हुआ गिरफ्तार

न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में मशहूर गायिका-गीतकार टेलर स्विफ्ट के घर में अवैध रूप से घुसने के आरोप में 35 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया गया है.

अंदर घुस गया और गैरकानूनी रूप से वहां रहा:
प्राधिकारियों ने बताया कि वह स्विफ्ट के न्यूयॉर्क शहर में स्थित दो आवासों में घुसा था और उस पर अनधिकृत रूप से घर में घुसने और पीछा करने के आरोप लगाए गए हैं. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया संदिग्ध शहर के त्रिबेका इलाके में स्थित एक रिहायशी इमारत में 26 मार्च को घुसा था. घर का दरवाजा खुला होने के कारण वह अंदर घुस गया और गैरकानूनी रूप से वहां रहा.

32 वर्षीय गायिका को इंटरकॉम के जरिए धमकियां दीं:
 इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे जाने के लिए कहा, जिसके बाद वह भाग गया.  जन सूचना, उपायुक्त के कार्यालय के प्रवक्ता के अनुसार, 12 जून को फिर से न्यूयॉर्क का यह व्यक्ति स्विफ्ट की एक अन्य रिहायशी इमारत में घुसा, जो उसी गली में स्थित है और उसने 32 वर्षीय गायिका को इंटरकॉम के जरिए धमकियां दीं.

रस्सी और हथियार बरामद किए गए थे:
स्विफ्ट पहले भी पीछा करने वाले लोगों से परेशान रही हैं. पुलिस ने बताया कि 2018 में एक व्यक्ति उनके त्रिबेका स्थित घर में घुस गया था और वह वहां सोया भी था. उसी साल कोलोराडो के एक शख्स को स्विफ्ट के बेवेर्ली हिल्स स्थित घर के बाहर गिरफ्तार किया गया था और उसके पास से एक चाकू, रस्सी और हथियार बरामद किए गए थे. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें