हिण्डौन सिटी में पुलिस के हत्थे चढ़े 4 बाइक चोर, 11 चोरी की बाइक बरामद

हिण्डौन सिटी में पुलिस के हत्थे चढ़े 4 बाइक चोर, 11 चोरी की बाइक बरामद

हिण्डौन सिटी में पुलिस के हत्थे चढ़े 4 बाइक चोर, 11 चोरी की बाइक बरामद

हिण्डौन सिटी: करौली जिले के हिंडौन सिटी में पुलिस ने अंतर्राज्यीय मोटरसाइकिल गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने 4 बाइकों चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 11 मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस चोरों से पूछताछ कर अन्य वारदातों के खुलासे के प्रयास कर रही है. थानाधिकारी नई मंडी हिण्डौन सिटी रामरूप मीणा ने बताया कि वाहन चोरी के अंतर्राज्यीय गैंग को पकड़ने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा था.

गृहमंत्री अमित शाह बोले, दिल्ली में कोरोना को लेकर काबू में हालात, नहीं होंगे 31 जुलाई तक 5.50 लाख केस

11 चोरी की बाइक बरामद:
एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के निर्देशन में टीम गठित कर चोरों की तलाश के लिए रवाना किया. मुखबिर से मिली सूचना के मुताबिक महू गांव के गंभीर नदी की सपाट के पास चार लोग नजर आए. पूछताछ में मोटरसाइकिल चोर दिलीप सिंह गुर्जर निवासी तिघरिया, जीतू गुर्जर निवासी तिघरिया, विश्वेन्द्र गुर्जर नया गांव और विजय गुर्जर निवासी देवलेन को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 11 चोरी की बाइक बरामद की है.

यहां से चोरों ने उड़ाई थी बाइक:
चोरों ने ये बाइक करौली, जयपुर, बूंदी, डूंगरपुर और अन्य स्थानों से चोरी की थी. पुलिस चोरों से पूछताछ कर अन्य वारदातों के खुलासे का प्रयास कर रही है. टीम में राम रूप मीणा, हरि सिंह, अमित कुमार, रामभान, सतवीर सिंह, पुष्प कुमार, राहुल कुमार, नरेंद्र कुमार आदि शामिल रहे.

मन की बात में बोले पीएम मोदी, लद्दाख में भारत की भूमि पर आंख उठाकर देखने वालों को मिला करारा जवाब

और पढ़ें