लालसोट पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हनी ट्रैप मामले में 4 लोगों को किया गिरफ्तार

लालसोट पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हनी ट्रैप मामले में 4 लोगों को किया गिरफ्तार

लालसोट पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हनी ट्रैप मामले में 4 लोगों को किया गिरफ्तार

लालसोट (दौसा): दौसा जिले के लालसोट उपखण्ड के डिडवाना गांव निवासी एक रिटायर्ड शिक्षक को कुछ जनों द्वारा हनी ट्रेप में फंसा कर सात लाख रुपए ऐंठे जाने और रिपोर्ट दर्ज कराने पर आरोपियों द्वारा पीडित व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पीडि़त सेवा निवृत शिक्षक ने पांच जनों के खिलाफ ब्लैक मेल करने के लिए फर्जी वीडियो बना कर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए सात लाख रुपए हड़पे जाने का आरोप लगाया है.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में तीन की मौत, 193 नए पॉजिटिव केस, धौलपुर में मिले सर्वाधिक 47 संक्रमित 

एक महिला आरोपी को कल किया था गिरफ्तार:
मामला दर्ज होने के बाद रविवार को लालसोट थाना पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए चार जनों को गिरफ्तार किया है, इसके अलावा इस प्रकरण में शामिल एक महिला को शनिवार को ही पुलिस ने गिरफ्तार लिया था,जिसे न्यायालय ने जेल भेज दिया.

16 जुलाई को लालसोट थाने में दर्ज कराई थी प्राथमिकी:
पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने रिटायर्ड शिक्षक को करीब ढाई माह पूर्व सस्ती जमीन दिलाने के नाम पर अपने जाल में फंसाते हुए इस प्रकरण को अंजाम देते हुए सात लाख रुपए ऐंठ लिए, जिसके बाद भी आरोपियों ने रिटायर्ड शिक्षक से और रकम ऐठने का प्रयास करते रहे, जिसके बाद रिटायर्ड शिक्षक ने लालसोट थाने में मामला दर्ज करवाया. तीन दिन पूर्व 16 जुलाई को लालसोट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

5 अगस्त को होगा राम मंदिर का भूमि पूजन, पीएम मोदी जाएंगे भूमि पूजन के लिए अयोध्या

और पढ़ें