चित्तौड़गढ़ VIDEO: शहनाई से पहले जल परीक्षा...! प्री वेडिंग शूट के दौरान बांध में फंसे 4 लोग, जानिए पूरा मामला

VIDEO: शहनाई से पहले जल परीक्षा...! प्री वेडिंग शूट के दौरान बांध में फंसे 4 लोग, जानिए पूरा मामला

चित्तौड़गढ़: एक कपल को शहनाई से पहले जल परीक्षा देनी पड़ी. मामला राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा का है, जहां पर शादी से पहले एक कपल प्री वेडिंग शूट करवाने के लिए गया था, यहां कपल को राणा प्रताप सागर बांध के डाउन स्ट्रीम क्षेत्र में प्री वेडिंग शूट करवाना महंगा पड गया. हुआ यूं की कपल जिस वक्त बांध के डाउन स्ट्रीम क्षेत्र में शूट करवा रहा था. कुछ ही देर बाद बांध से पानी छोडा गया, जिसके बाद पानी का बहाव तेज होने की वजह से 4 लोग बांध में फंस गए. यह कपल कोटा से प्री वेडिंग शूट के लिए यहां पर आया था. 

आपको बता दें कि रावतभाटा में राणा प्रताप सागर बांध के डाउन स्ट्रीम में ये शूटिंग कर रहे थे. फोटोग्राफर राणा प्रताप सागर बांध के डाउन स्ट्रीम क्षेत्र लेकर पहुंचा था. युवक और युवक की मंगेतर के अलावा मंगेतर के 2 अन्य रिश्तेदार भी साथ मौजूद थे. प्री वेडिंग शूट के दौरान बांध से पानी छोड़ा गया और बांध के पानी के बहाव में सभी फंस गए. पानी के बीच फंसे होने की फोटोग्राफर ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने बांध से पानी की निकासी को बंद कराया. पुलिस ने सिविल डिफेंस की टीम के साथ सभी को सुरक्षित बाहर निकाला. 

 

जानकारी के मुताबिक जल संसाधन विभाग का JEN आशीष और शिक्षिका शिखा कपल हैं. मीनल और हिमांशु भी घर से शिखा के साथ आए हैं.प्री वेडिंग शूट के दौरान ही बांध का सायरन बजा था. सायरन की आवाज पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. कैमरामैन मुख्तियार को पुलिस रावतभाटा थाने लेकर पहुंची. घटना को लेकर पुलिस पूरी तरह कार्रवाई के मूड में है, हालांकि आशीष जल संसाधन विभाग में JEN होने के चलते प्रयास करेगा. खुद आशीष और शिखा के खिलाफ नहीं हो कोई कार्रवाई, इसके प्रयास करेगा. फिलहाल पुलिस सभी को लेकर ही रावतभाटा थाना पहुंची. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

और पढ़ें