4 स्कूलों की आईडी पासवर्ड हैक कर 130 बच्चों की काटी ऑनलाइन टीसी, आरोपी ने पुलिस को चिट्ठी लिखकर बताई वजह

4 स्कूलों की आईडी पासवर्ड हैक कर 130 बच्चों की काटी ऑनलाइन टीसी, आरोपी ने पुलिस को चिट्ठी लिखकर बताई वजह

सीकर: जिले में 4 स्कूलों के सिस्टम हैक कर ऑनलाइन 130 बच्चों की टीसी काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने गुप्त कैमरे की मदद से इन स्कूलों के आईडी और पासवर्ड चुराए और इसके बाद 130 बच्चों की टीसी काट दी. यही नहीं आरोपी ने इसके बाद पुलिस प्रशासन और जिला शिक्षा अधिकारी को गुमनाम चिट्ठी भेजकर इस बात की जानकारी भी दी कि उसने ही इन स्कूलों के आईडी पासवर्ड हैक करके 130 बच्चों की टीसी काटी है. 

आरोपी सरकारी पद से सेवानिवृत्त हुआ था:  
आरोपी ने फिल्मी स्टाइल में लिखा कि निशुल्क शिक्षा के नाम पर यह स्कूल गरीब बच्चों को पहले एडमिशन देते हैं और बाद में उनसे जबरन फीस वसूल कर रहे हैं. वहीं इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी ने कलेक्टर एसपी सहित अन्य अधिकारियों को लिखे पत्र में लिखा है कि मैं सरकारी पद से सेवानिवृत्त हुआ था और स्कूलों द्वारा गरीब बच्चों को निशुल्क एडमिशन दिए जाने के बाद फीस वसूले जाने से खफा था इसीलिए उसने गुप्त कैमरा लेकर पहले अभिभावक बनकर इन स्कूलों में जाकर सच्चाई का पता लगाया और बाद में इनके आईडी पासवर्ड हैक करके 130 बच्चों की टीसी काट दी. 

 

आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग:
यही नहीं आरोपी ने सरकार को आरटीआई का भुगतान सीधे बच्चों के खाते में भेजने की बात कही है. जिससे बच्चों के माता-पिता को परेशानी नहीं हो .वहीं इस मामले के सामने आने के बाद स्कूल संचालकों ने भी आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

और पढ़ें