आबुरोड़ गुजरात जा रही 40 लाख की शराब बरामद, रीको पुलिस को मावल चौकी पर मिली सफलता

गुजरात जा रही 40 लाख की शराब बरामद, रीको पुलिस को मावल चौकी पर मिली सफलता

गुजरात जा रही 40 लाख की शराब बरामद, रीको पुलिस को मावल चौकी पर मिली सफलता

आबुरोड़: राजस्थान के अंतिम छोर पर गुजरात से सटी मावल सरहद के पास मावल चौकी पर रीको पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. ट्रक में भरकर गुजरात ले जाई जा रही शराब की खेप बरामद की. प्लास्टिक के कट्टों की गांठों के पीछे छिपाकर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की विभिन्न ब्रांड की 470 पेटियां बरामद की गई. ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया. बरामद की गई शराब का मूल्य 40 लाख रुपए आंका गया है.

अमित शाह ने पश्चिम बंगाल और ओडिशा के सीएम से की फोन पर बात, अम्फान से निपटने के लिए मदद का आश्वासन दिया

ट्रक से शराब परिवहन की सूचना मिली:
मावल बॉर्डर से सटी रीको पुलिस की चौकी शराब तस्करों के लिए डेथ प्वाइंट साबित हो रही है. राज्य के विभिन्न जिलों से होकर पहुंचे शराब तस्करों का नेटवर्क मावल चौकी आकर तार-तार हो रहा है. पुलिस का मुखबिर तंत्र शराब माफियाओं के मुखबिर तंत्र पर भारी पड़ता नजर आ रहा है. इसी की बानगी मावल चौकी पर देखने को मिली. पुलिस को ट्रक से शराब परिवहन की सूचना मिली. इस पर एसपी कल्याणमल मीणा के निर्देश पर रीको थानाधिकारी राणसिंह सोढा ने पुलिसकर्मियों के साथ मोर्चा संभाल लिया.

पंजाब-हरियाणा निर्मित शराब की 470 पेटियां बरामद:
वाहनों को रोककर जांच की जाने लगी. इसी दौरान संदेह होने पर ट्रक को रोका गया. जांच करने पर प्लास्टिक के कट्टों की गांठो के नीचे छुपाकर ले जाई जा रही शराब की खेंप नजर आई. रीको थाना अधिकारी ने तत्परता दिखाते हुए चालक मध्य प्रदेश निवासी देशराज को दबोच लिया. ट्रक में मैकडॉनल्ड और 555 ब्रांड की हरियाणा, पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब की 470 पेटियां पाई गई. बरामद की गई शराब का मूल्य 40 लाख रुपए आंका गया है. फिलहाल, पुलिस चालक से पूछताछ में जुटी हुई है.

Rajasthan Corona Updates: राजस्थान में कुल 5 हजार 757 कोरोना संक्रमित, डूंगरपुर में 70 और पाली में 69 पॉजिटिव केस आए सामने 

और पढ़ें