Xiaomi के Mi HyperSonic पावर बैंक से 1 घंटे में फुल चार्ज होगी 4500mAh की बैटरी, जानिए क्या है इसमें विशेष

Xiaomi के Mi HyperSonic पावर बैंक से 1 घंटे में फुल चार्ज होगी 4500mAh की बैटरी, जानिए क्या है इसमें विशेष

Xiaomi के Mi HyperSonic पावर बैंक से 1 घंटे में फुल चार्ज होगी 4500mAh की बैटरी, जानिए क्या है इसमें विशेष

नई दिल्ली: इस जमाने में मोबाईल रखना बेहद जरूरी हो गया है या यू कहें की ये जिंदगी का अब एक अहम हिस्सा बन गया है. ऐसे में यदि स्मार्ट फोन की बात करे तो ये तो बहुत ही जरूरी है. किंतु इसी बीच इनमें यानी स्मार्ट फोन में सबसे बड़ी समस्या है वो है कि इनकी बैटरी पावर जल्द ही खत्म हो जाती है. किंतु अब आपकों इसके लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योकि Xiaomi अब लाया है एक ऐसा पावर बैंक जो कि आपके फोन की 4500mAh की बैटरी मात्र एक घंटे में चार्ज कर देगा. ता चलिए जानते है Xiaomi के इस नए गैजेट्स के बारे में.

यह पावर बैंक 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ है:
 Xiaomi ने भारत में अपने प्रॉडक्ट्स की रेंज को बढ़ाते हुए Mi HyperSonic Power Bank लॉन्च कर दिया है. यह पावर बैंक 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है. यह भारत में लॉन्च होने वाला शाओमी का सबसे पावरफुल और शानदार फीचर्स वाला पावर बैंक है. कंपनी ने इस पावर बैंक को आज के यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया है. 

घंटे में चार्ज होगी  4500mAh की बैटरी:
इस पावर बैंक में तीन पोर्ट दिए गए हैं, जिसमें एक यूएसबी टाइप-C के अलावा दो यूएसबी टाइप A पोर्ट दिए गए हैं. 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग वाला यह पावरबैंक 4500mAh की बैटरी को 1 घंटे 5 मिनट में फुल चार्ज कर देगा. वहीं, इसके यूएसबी टाइप-C पोर्ट की 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग 20,000mAh वाले इस पावर बैंक को 3 घंटे 50 मिनट में फुल चार्ज कर देती है. 

हल्का लेकिन बेहद मजबूत:
यह पावर बैंक खास प्रीमियम मैट ब्लैक डिजाइन के साथ आता है. इसमें इस्तेमाल किए गए हाई क्वॉलिटी PC और ABS मटीरियल इसे काफी हल्का लेकिन मजबूत बनाते हैं. कंपनी ने इस पावर बैंक को डिजाइन करते वक्त कंपनी ने यूजर्स की सेफ्टी का भा खास ख्याल रखा है. 

क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध:
Mi HyperSonic Power Bank 16 लेयर के अडवांस चिप प्रोटेक्शन के साथ आता है. इन 16 लेयर से यह पावर बैंक शॉर्ट सर्किट से खुद को तो बचाता ही है, साथ ही वह चार्ज हो रहे डिवाइस को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचने देता. यह पावरबैंक अभी क्राउडफंडिंग के लिए कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है और इसकी कीमत 3499 रुपये है.  

और पढ़ें