Live News »

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने 5 बाहरी मजदूरों की गोली मारकर की हत्या

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने 5 बाहरी मजदूरों की गोली मारकर की हत्या

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों की बौखलाहट देखने को मिली है. आतंकियों ने मंगलवार को कुलगाम जिले में पांच मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी. जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. धारा 370 हटाए जाने के बाद घाटी में ये सबसे बड़ा आतंकी हमला है. हताहत हुए सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के थे और इनका नाम शेख कमरुद्दीन, शेख एमडी रफीक, शेख मर्सुलिन, शेख निजामुद्दीन और मोहम्मद रफीक है.

कश्मीर पर मोदी सरकार के फैसले से बौखलाए आतंकी: 
आतंकियों की कायराना हरकत से साफ है कि वे कश्मीर पर मोदी सरकार के फैसले से बौखलाए हुए हैं और लगातार आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं. जम्मू और कश्मीर पुलिस ने कहा कि सुरक्षा बलों ने इस इलाके की घेराबंदी कर ली है और बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चल रहा है. अतिरिक्त सुरक्षा बलों को बुलाया गया है. 

ममता बनर्जी ने मजदूरों की हत्या पर जताया दुख:  
वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मजदूरों की हत्या पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''कश्मीर में नृशंस हत्याओं से हम स्तब्ध और दुखी हैं. मुर्शिदाबाद के पांच मजदूरों की जान चली गई. हमारे शब्द मृतक के परिवारों के दुःख को दूर नहीं करेंगे. इस दुखद घड़ी में परिवारवालों को सभी तरह की मदद दी जाएगी.''

यूरोपियन यूनियन के 28 सांसद कश्मीर के दौरे पर: 
ये हमला ऐसे समय हुआ है जब यूरोपियन यूनियन के 28 सांसद कश्मीर के दौरे पर हैं. सांसदों के दौरे के चलते यहां सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है. इसके बाद भी आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज  नहीं आ रहे हैं. डेलिगेशन के दौरे के बीच ही श्रीनगर और दक्षिण कश्मीर के कुछ इलाकों में पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आईं.
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in