नई दिल्ली महाराष्ट्र के रायगढ़ में 5 मंजिला इमारत गिरी, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका 

महाराष्ट्र के रायगढ़ में 5 मंजिला इमारत गिरी, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका 

 महाराष्ट्र के रायगढ़ में 5 मंजिला इमारत गिरी, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के रायगढ़ के म्हाड इलाके में 5 मंजिला इमारत गिरने की खबर सामने आई हैं. यह घटना काजल पूरा इलाके में घटित हुई. इस इमारत में  50 से 60 परिवारों के रहने की जानकारी मिल रही है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गए है. वहीं एनडीआरएफ की टीम भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है. 

तीन सौ वर्ष में पहली बार नहीं भरेगा भादरवीं पूर्णिमा का मेला, अंबाजी मंदिर में इस बार नहीं भरेगा भादरवीं पूर्णिमा का महाकुंभ

दर्दनाक हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी:
फिलहाल इमारत में कई लोगों के फंसे होने की जानकारी मिल रही है. दमकल विभाग के कर्मचारी राहत एवं बचाव कार्य मे जुटे हुए हैं. लोगों को मलबे से निकाला जा रहा है. यह दर्दनाक हादसा होने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंच गए हैं. राहत-बचाव कार्य जोरों से चल रहा है. जिस इमारत में हादसा हुआ है वो लगभग 10 वर्ष पुरानी बताई जाती है. 

इमारत में बताये जा रहे हैं करीब 50 फ्लैट:
इस 5 मंजिला इमारत में लगभग 50 फ्लैट बताये जा रहे थे. यह 200 से 250 लोगों का घर था. जेसीबी और स्थानीय लोगों की सहायता से फायर ब्रिगेड की टीम बचाव कार्य में लगी हुई है. अब तक 15 लोगों को जख्मी हालत में मलबे से निकाला जा चुका है. यह घटना शाम 7 बजे की बताई जा रही है. मलबे में 70 से 80 लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी 

और पढ़ें