Live News »

50 फीट गहरे सूखे कुएं गिरो दो सांड, बाहर निकलते ही भीड़ पर बोला हमला
50 फीट गहरे सूखे कुएं गिरो दो सांड, बाहर निकलते ही भीड़ पर बोला हमला

धौलपुर: जिले के सैंपऊ क्षेत्र में दो सांड 50 फीट गहरे सूखे कुएं में जा गिरे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची प्रशासन की नागरिक सुरक्षा टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से रेस्क्यू चलाया तथा काफी समय की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों सांडों को कुएं से बाहर निकाल लिया. 

कुएं से बाहर निकलते ही सांड उग्र हो गए: 
कुएं से बाहर निकलते ही सांड उग्र हो गए तथा इन सांडों ने मौके पर मौजूद ग्रामीणों की भीड़ पर हमला बोल दिया. इस दौरान लोगों में अफरातफरी मच गई. सांड के हमले में एक ग्रामीण बुरी तरह घायल हुआ है. तभी प्रशासन की टीम के द्वारा घायल हुए  व्यक्ति को आनन-फानन में एंबुलेंस के द्वारा उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसई नवाब पर ले जाकर भर्ती कराया गया है.

पूरा मामला सैपऊ के कासगंज गांव का: 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सैपऊ के कासगंज गांव का है. जहां रात्रि के समय खेतों में विचरण कर रहे आवारा सांडों के झुंड में से 2 सांड गांव के ही 50 फीट गहरे सूखे कुएं में जा गिरे. कुएं में गिरे सांडों की सूचना ग्रामीणों के द्वारा हल्का पटवारी गोपीचंद लोधा को दी गई तभी हल्का पटवारी ने सांडों को कुएं से बाहर निकालने के लिए प्रशासन को सूचित किया. 

ग्रामीणों के सहयोग से रेस्क्यू:
तभी प्रशासन की नागरिक सुरक्षा टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से जैसे ही रेस्क्यू कर सांडों को बाहर निकाला तो सांडों ने आतंक मचा दिया. सांडों के हमले से कासगंज गांव निवासी जगदीश पुत्र रतन सिंह लोधा घायल हुआ है जिसका बसई नवाब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार किया जा रहा है. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in