ठेकेदार पर जानलेवा हमला और लूट के 6 आरोपी गिरफ्तार

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/06/23 03:17

पीसांगन (अजमेर)। अजमेर मे ठेकेदार द्वारा डीजल चोरी कर बेचने का आग्रह ठुकरा देने पर एक गिरोह के बदमाशों ने जानलेवा हमला कर लूटा। इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को बीती रात गिरफ्तार किया, जिन्हें आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

मांगलियावास थानाधिकारी अरविंदसिंह चारण के अनुसार जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ निवासी प्रेम चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके अनुसार 18 जून को डूमाडा पुलिया के पास रेलवे लाइन दोहरीकरण कार्य के दौरान वह पोकलेन मशीन की मदद से खुदाई कार्य कर रहे थे, करीब रात 10 बजे पुलिया के नीचे एक मारुति वैन के चालक ने आकर पोकलेन मशीन से डीजल चोरी कर बेचने का प्रलोभन दिया। जिसकों ठेकाकर्मियों ने ठेकेदारी का कार्य स्वयं का निजी बताते हुए उनके आग्रह को ठुकरा दिया। इसके बाद मारुती चालक उनके साथ गाली-गलौज कर वहां से निकल गया और ठेकाकर्मियों ने मारुति का कुछ समय तक पीछा भी किया, लेकिन पकड़ने में असफल रहे।

उसी रात करीब 12 बजे एक जीप, मारूती व मोटर साइकिल पर 12 से 15 लोगों ने उनका घेराव कर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया, पीड़ित ठेकेदार की गाड़ी पर लाठियों से वार कर शीशे तोड़ दिए साथ ही पीड़ित के भाई मुकेश को गाड़ी से नीचे उतारकर लाठियों से पीटना शुरु कर दिया, इस दौरान बीचबचाव के लिए आगे आये प्रेम चौधरी के हाथ और पसलियों में भी चोट पहुंची। इस घटना के बाद आरोपियों ने प्रेम चौधरी की गाड़ी में रखे बैग से एप्पल कंपनी का लैपटॉप, अन्य महत्वपूर्ण कागजात, ठेकेदार की जेब से दो मोबाइल और 10 हजार की नकदी छीनकर मौके से फरार हो गए।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in