MP: बच्चे के अपहरण व हत्या के मामले में स्कूल मालिक सहित 6 गिरफ्तार

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस ने 11 वर्षीय बच्चे के अपहरण और हत्या के आरोप में एक स्कूल के मालिक और पांच अन्य को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया. बुधवार को भिंड के रामनगर इलाके में बच्चे का शव बरामद हुआ था. पुलिस अधीक्षक (एसपी) शैलेंद्र सिंह चौहान ने पत्रकारों से कहा कि पीड़ित आर्यन शर्मा का मंगलवार को स्कूल के 32 वर्षीय मालिक ने तब अपहरण कर लिया था जब वह अपने घर के पास स्थित स्कूल में खेल रहा था.

उन्होंने बताया कि स्कूल मालिक फिरौती की रकम से कोविड-19 महामारी के दौरान हुए नुकसान और ऑनलाइन सट्टेबाजी से हुए नुकसान की भरपाई करना चाहता था. अधिकारी ने बताया कि लड़के के लापता होने के बाद पुलिस की ओर से बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आरोपी ने पकड़े जाने के डर से आर्यन की गला घोंटकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपने रिश्तेदारों की मदद से बालक की हत्या की जबकि एक व्यक्ति ने सबूत मिटाने के लिए शव को फेंक दिया.

चौहान ने कहा कि स्कूल मालिक ने फिरौती के लिए लड़के का अपहरण किया. उसे कोरोना महामारी के दौरान भारी नुकसान हुआ था क्योंकि तब स्कूल बंद थे. उसने बाद में फिरौती मांगने के इरादे से नाबालिग का वीडियो भी रिकॉर्ड किया था लेकिन खराब इंटरनेट संपर्क के कारण वह वीडियो भेज नहीं सका. एसपी ने बताया कि आरोपियों पर अपहरण, हत्या और अन्य आरोप में मामला दर्ज किया गया है. सोर्स- भाषा