6 वर्षीय का मासूम का अपहरण कर हत्या करने से फैली सनसनी

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/09/14 03:55

पुष्कर(अजमेर)। पुष्कर कस्बे के निकटवर्ती गांव डुंगरिया कला में 6 वर्षीय मासूम का अपरहण कर हत्या का सनसनी खेज मामले से पूरे क्षेत्र में दशहत फैल गयी। बताया जा रहा है कि मासूम को गुरुवार दिनदहाड़े बाईक सवार नकाबपॉश युवकों ने गांव से अगवा कर लिया था। सूचना पर पुष्कर पुलिस ने गांव में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान गांव में ही एक खेत मे देर रात बच्चे का शव बरामद हुआ। पुलिस ने बच्चे के अपरहण के बाद हत्या करने की आशंका जताई है । 

डुंगरिया कला गांव से गुरुवार शाम हुए 6 वर्षीय मासूम चेनाराम माली के अपरहण के मामले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। बालक का शव गांव के दूधिया तालाब के पास एक खेत मे मिला। शव पर चोट के गंभीर निशान मिले है । जिस स्थिति में बालक का शव मिला उससे कई तरह के कयास लगाए जा रहे है । पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर हत्यारो की तलाश शुरू कर दी है । मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंचे सीओ ग्रामीण नेमीचंद खारिया सहित पुलिस के आलाधिकारियों ने परिजनों से मिले साक्ष्य के आधार पर जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कही है । सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में भी लिया है । उधर दिनदहाड़े अपरहण के बाद बालक की हत्या से गांव सहित पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है । कड़ैल सरपंच महेंद्र सिंह सहित गांव के लोग गुरुवार शाम से पुलिस कार्यवाही में सहयोग दे रहे है ।

पुलिस के लिए बड़ी चुनौती
डुंगरिया कला के इस मासूम के हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है । कुछ सालों पहले गनाहेड़ा के गाव के मासूम सूरज के अपहरण के बाद उसकी भी बेदर्दी से हत्या की गई थी लेकिन पुलिस आज तक भी हत्यारो तक नही पहुच पायी। ऐसे में विधानसभा चुनावो की आहट के बीच पुलिस पर पूरा दवाब होगा कि जल्द से जल्द हत्यारो का पता लगाकर उन्हें उनके मुकाम तक पहुंचाये।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in