जयपुर VIDEO: 7 नेताओं ने भाजपा की सदस्यता की ग्रहण, सभी नए सदस्यों को सतीश पूनियां ने दी बधाई-शुभकामनाएं

VIDEO: 7 नेताओं ने भाजपा की सदस्यता की ग्रहण, सभी नए सदस्यों को सतीश पूनियां ने दी बधाई-शुभकामनाएं

जयपुर: 7 नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की शुक्रवार को सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह,प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सतीश पूनियां, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सांसद सीपी जोशी, महामंत्री भजनलाल शर्मा,उपाध्यक्ष हेमराज मीणा मौजूद रहे. शाहपुरा राज परिवार से रत्ना कुमारी ने सदस्यता ग्रहण की. रत्नाकुमारी लंबे समय से समाज सेवा से भी जुड़ी हैं. महेंद्रपाल चौधरी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. महेंद्र राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य रहे हैं. महेन्द्र कुचेरा नगर पालिका के अध्यक्ष रहे हैं.

कोटा के इंद्रपाल सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इंद्रपाल सिंह पीसीसी के प्रदेश प्रवक्ता रहे हैं. देवी सिंह शेखावत ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.देवी सिंह अलवर यूआईटी चेयरमैन रहे हैं. पहले भाजपा छोड़कर बागी बन कर चुनाव लड़ा था. शैलेंद्र गुर्जर एडवोकेट ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. शैलेंद्र गुर्जर हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष रहे. पूर्व आईपीएस केसी मीणा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. पश्चिम बंगाल कैडर के आईपीएस कैलाश चंद्र मीणा रहे हैं. अतर सिंह पगारिया ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. अतर सिंह पगारिया का बसपा से गहरा ताल्लुक रहा है. 

इस मौके पर भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि आंतरिक लोकतंत्र सिर्फ भाजपा में है. PM मोदी की नीतियां और कार्यशैली से प्रभावित होकर सभी ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. कांग्रेस का एक असफल नेतृत्व है. राहुल गांधी, सलमान खुर्शीद,चिदंबरम,थरूर एक-एक कर हिन्दू भावना के खिलाफ बयान देते हैं. देश की एकता-अखंडता को तोड़ने के लिए बयान देते हैं. देशभर में पेट्रोल डीजल में कटौती है लेकिन राज्य सरकार कटौती नहीं कर रहे. 

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सतीश पूनियां ने भाजपा के पुराने इतिहास को बताते हुए कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा है ,आज कैडरबेस मास-की पार्टी है. भाजपा के राष्ट्रवाद और अंत्योदय के विचार पर वक्तव्य रखे. डॉ.सतीश पूनियां ने वाजपेयी और अन्य नेताओं के संघर्ष को लेकर भी कहा. उन्होंने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी,कच्छ से कामरूप तक भाजपा का परिवार है, आज राजस्थान सहित देशभर में विचारों का समुद्र भाजपा है. सभी नए सदस्यों को सतीश पूनियां ने बधाई-शुभकामनाएं दी. सभी सदस्यों का एक-एक कर परिचय करवाया,सभी की खूबियां बताई और सभी के भाजपा में आने से ताकत बढ़ने की बात कही.

और पढ़ें