Live News »

उदयपुर के कुराबड़ में भीषण सड़क हादसा, 4 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत

उदयपुर के कुराबड़ में भीषण सड़क हादसा, 4 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत

कुराबड़ (उदयपुर)। उदयपुर जिले के कुराबड़ में आज एक बड़ी सड़क दुर्घटना पेश आई है, जिसमें आठ लोगों के मारे जाने की सूचना है। इस हादसे में मारे गए लोगों में 4 बच्चे एवं 3 महिलाएं भी शामिल हैं। हादसे के बारे में जानकारी मिलने के साथ ही सलूम्बर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और शवों को कार से निकालने के प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, कुराबड़ में यह भीषण सड़क हादसा उदयपुर-सलूम्बर मार्ग पर खेराड़ के विकट मोड़ पर हुआ, जहां एक कार और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार में सवार 8 लोगों की मौत की सूचना है, जिसमें 4 बच्चे व 3 महिलाएं बताई जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे में मारे गए सभी मृतक सलूम्बर डाल चौराहा स्थित एक निजी स्कूल के थे, जो सलूम्बर से उदयपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उदयपुर-सलूम्बर मार्ग पर खेराड़ के विकट मोड़ पर यह दुर्घटना हो गई। दुर्घटना की सूचना पाकर सलूम्बर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है, जो फिलहाल कार से शवों को बाहर निकालने के प्रयासों में जुटी है।

और पढ़ें

Most Related Stories

शिक्षिका की तलवार से हमला कर हत्या के मामले में आया नया मौड़, किरोड़ी लाल मीणा ने दी आंदोलन की चेतावनी

शिक्षिका की तलवार से हमला कर हत्या के मामले में आया नया मौड़, किरोड़ी लाल मीणा ने दी आंदोलन की चेतावनी

कुराबड़(उदयपुर): जिले के जावर माइंस थाना क्षेत्र में शिक्षिका की तलवार से हमला कर निर्मम तरीके से मौत के मामले में नया मौड़ आ गया है. राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आंदोलन की चेतावनी दे दी है, जिसकी वजह से क्षेत्र की राजनीति में तो उफान आएगा ही लेकिन उदयपुर का प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड़ पर आ गया है. किरोड़ी लाल मीणा ने ट्वीट कर आंदोलन की चेतावनी दे डाली है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है, और यदि आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा. 

शिक्षिका बाहर रोड़ पर बस की प्रतीक्षा कर रही थी:
गौरतलब है कि उदयपुर जिले के जावर माइंस थाना क्षेत्र के उदयपुर बांसवाड़ा मेगा हाइवे पर पलूणा के सरकारी स्कूल में अध्यापन कार्य पूरा होने के बाद स्कूल से निकलकर शिक्षिका बाहर रोड़ पर बस की प्रतीक्षा कर रही थी. इसी दौरान एक वेन में अज्ञात बदमाशों ने कार रोककर रोड़ के समीप खड़ी शिक्षिका पर ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया. 

एक वर्ष पहले हुई थी नीतू की शादी:
शिक्षिका रोजाना अपनी माँ के घर उदयपुर से स्कूल आती और जाती थी. जानकारी के अनुसार नीतू पत्नी आनन्द निवासी खांडी ओबरी खेरवाड़ा, उसकी माँ के साथ रह रही थी जो एमबी अस्पताल में कार्यरत है. शिक्षिका के पति खेरवाड़ा पँचायत समिति क्षेत्र में ग्राम सचिव पद पर कार्यरत है. जानकारी के अनुसार नीतू की शादी हुए महज एक वर्ष ही हुआ है. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर मामले जांच शुरू कर दी है.
 

Open Covid-19