श्रीगंगानगर में भीषण हादसा: रामदेवरा के दर्शन के लिए जा रहे 6 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

गंगानगर: जिले में शनिवार को एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा राजियासर के पास हुआ जब एक जीप की ट्रेलर से भिड़ंत हो गयी. हादसे की जानकारी मिलने पर राजियासर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. ये लोग एक ही गांव के हैं और रुणीचा रामदेवरा मंदिर में दर्शनों के लिए जा रहे थे. 

पुलिस के अनुसार जीप संगरिया कस्बे की ओर जा रही थी. हादसा NH-62 पर राजियासर के पास होना बताया जा रहा है. हादसे के वक्त मौके पर आसपास मौजूद लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों की मदद से घायलों को जीप से बाहर निकाला गया.  हादसा इतना भीषण था की जीप के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. जो ट्रक के नीचे आ गया.

मृतक जिले के किशनपुरा उतराधा के रहने वाले बताए जा रहे:
हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से रास्ता खुलवाया. साथ ही मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ को हटाकर ट्रैफिक शुरू किया. सभी मृतक जिले के किशनपुरा उतराधा के रहने वाले बताए जा रहे हैं. ट्रक बीकानेर की ओर जा रहा था. ट्रक चालक भी हादसे में घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि चालक ने नशा कर रखा था. 
 

और पढ़ें