ठाणे Maharashtra:अंबरनाथ में बिल्डर की हत्या में शामिल आरोपियों को धर-पकड़ की लिए 8 दल गठित

Maharashtra:अंबरनाथ में बिल्डर की हत्या में शामिल आरोपियों को धर-पकड़ की लिए 8 दल गठित

Maharashtra:अंबरनाथ में बिल्डर की हत्या में शामिल आरोपियों को धर-पकड़ की लिए 8 दल गठित

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर में एक रियल एस्टेट डेवलपर की हत्या और उनके भाई पर हमला करने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आठ दल गठति किए हैं. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

मुख्य सड़क पर गोली मार दी गई थी:
एक अधिकारी ने बताया, वित्तीय विवाद में बिल्डर गणेश ईश्वर गुंजाल (30) पर चार लोगों ने हमला किया था और इस दौरान उनके भाई रियल एस्टेट डेवलपर तुषार गुंजाल (32) ने बीचबचाव किया किया था€. उन्होंने बताया कि तुषार को शुक्रवार अपराह्न लगभग दो बजे शहर की एक मुख्य सड़क पर गोली मार दी गई थी.

उन्होंने बताया कि पुलिस संजय बिराजदार पाटिल, शंकर शिंदे, नेपाली उर्फ रॉकी और उनके साथी के रूप में पहचाने गए आरोपियों की तलाश कर रही है. अधिकारी ने बताया कि शिंदे ने तुषार पर कथित तौर पर गोलीबारी की और घायल तुषार की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. उन्होंने बताया कि अंबरनाथ के शिवाजी नगर थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास) और 387 (जबरन वसूली) और शस्त्र अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है. शहर की मुख्य सड़क पर दिनदहाड़े हुई ये घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई और हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोर्स-भाषा

और पढ़ें