09 अक्टूबर: 16 अक्टूबर को होगी बहुप्रतिक्षित CWC की बैठक... "अघोषित" कटौती से जनता परेशान, अब होगा घोषित पावर कट !..., पढ़ें दोपहर 2 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

09 अक्टूबर: 16 अक्टूबर को होगी बहुप्रतिक्षित CWC की बैठक... "अघोषित" कटौती से जनता परेशान, अब होगा घोषित पावर कट !..., पढ़ें दोपहर 2 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

09 अक्टूबर: 16 अक्टूबर को होगी बहुप्रतिक्षित CWC की बैठक...

जयपुर: खबरों की हमारे दैनिक जीवन में बेहद ही महत्वपूर्ण भूमिका होती है. देश, प्रदेश और दुनिया में हर दिन कई ऐसी घटनाएं होती हैं, जो दिनभर की सुर्खियां बनती हैं. ऐसे में इन खबरों को जाने बिना कई लोगों का दिन अधूरा रह जाता है. डिजिटल तकनीक के इस युग में लोग खाली समय में या यात्रा करते हुए भी खबरों की जानकारी लेते रहते हैं. Top 5 में यहां हम एक साथ बता रहे हैं दोपहर 2 बजे तक की ऐसी पांच अहम खबरें, जिनके बारे में जानना आपके लिए जरूरी है. 

1. Sri Ganganagar में 10 हजार की रिश्वत लेते पटवारी सतपाल रंगे हाथों ट्रैप:-
श्रीगंगानगर में ACB की बड़ी कार्रवाई हुई है. सूरतगढ़ में नामांतरण की एवज में 10 हजार की रिश्वत लेते पटवारी सतपाल को रंगेहाथों ट्रैप किया गया है. सतपाल लालगढ़िया पंचायत हल्के का पटवारी है. 

2.  चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा का बड़ा बयान, कहा- संगठन में काम करना मेरी प्राथमिकता, मंत्री रहना मेरे लिए जरूरी नहीं:-
गुजरात के प्रभारी बनने के बाद चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने कहा कि संगठन ने जो जिम्मेदारी दी है, उस पर खरा उतरना मेरी पूरी कोशिश रहेगी. मंत्री पद पर रहना मेरे लिए जरूरी नही है, मुझे संगठन में काम करना है. इस बयान के बाद राजनीति गलियारों में कई तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. 

3. बहुप्रतिक्षित CWC की बैठक 16 अक्टूबर को :-

बहुप्रतिक्षित CWC की बैठक 16 अक्टूबर को होगी. सुबह 10 बजे होगी कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक. फर्स्ट इंडिया ने पहले ही 16 अक्टूबर को CWC की बैठक होने के संकेत दे दिए थे. बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव और विधानसभा चुनाव पर चर्चा हो सकती है. इसके साथ ही मौजूदा राजनीतिक हालात पर भी चर्चा होगी. CWC बैठक की मांग G-23 ने की थी. 

4. जयपुर में पुलिस की ओर से अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए चलाया गया धरपकड़ अभियान:-
जयपुर में पुलिस की ओर से आज अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए धरपकड़ अभियान चलाया गया. शहर में करीब 341 जगहों पर दबिश देकर पुलिस ने शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया. छापेमारी की कार्रवाई में एडिश्नल पुलिस कमिश्नर अजयपाल लाम्बा,राहुल प्रकाश सहित शहर के चारों जिलों के डीसीपी और भारी पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

5. "अघोषित" कटौती से जनता परेशान, अब होगा घोषित पावर कट ! 
प्रदेश में गहरा रहे बिजली संकट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. बिजली की अघोषित कटौती से जनता परेशान चल रही है इसी के चलते अब अब होगा घोषित पावर कट! इसके लिए जयपुर डिस्कॉम एमडी नवीन अरोड़ा ने निर्देश जारी किए है. 

और पढ़ें