जयपुर जयपुर डिस्ट्रिक जेल में कोरोना स्प्रेड ! पिछले 24 घंटे में मिले 91 नए कोविड मरीज

जयपुर डिस्ट्रिक जेल में कोरोना स्प्रेड ! पिछले 24 घंटे में मिले 91 नए कोविड मरीज

 जयपुर डिस्ट्रिक जेल में कोरोना स्प्रेड ! पिछले 24 घंटे में मिले 91 नए कोविड मरीज

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में कोरोना वायरस का बड़ा धमाका सामने आया है. पिछले 24 घंटे में 91 नए केस सामने आए है. सर्वाधिक 13 मरीज अकेले जयपुर डिस्ट्रिक जेल में चिह्नित किए हैं. मंगलवार को भी जेल में कोरोना के आठ मरीज मिले थे. इसके अलावा आदर्श नगर में तीन, अजमेर रोड पर आठ पॉजिटिव मिले है. आमेर में दो, बनीपार्क में तीन, चाकसू में दो, चांदपोल में एक पॉजिटिव, सी-स्कीम में दो, गांधी नगर में एक, गंगापोल में दो, गोपालपुरा में दो पॉजिटिव, जवाहर नगर में दो, लालकोठी में आठ, मालवीय नगर में दो, मानसरोवर में आठ पॉजिटिव मिले है. एमआई रोड में एक, मुरलीपुरा में एक, प्रतापनगर में तीन, सांगानेर में पांच पॉजिटिव मिले है. शास्त्री नगर में दो, सोडाला में 9, सुभाष चौक में दो, तिलक नगर में एक पॉजिटिव मिला है. टोंक फाटक में एक और वैशाली नगर में 7 नए पॉजिटिव केस मिले है.

गौरतलब है कि मंगलवार को 75 नए केस आए थे. डिस्ट्रिक जेल में 8 पॉजिटिव मरीज चिन्हित किए गए थे. घाटगेट डिस्ट्रिक जेल में 8 पॉजिटिव मरीज चिन्हित किए गए थे. इसके अलावा आदर्श नगर में 3, अजमेर रोड में 5, आमेर में एक, बनीपार्क में 3, चौड़ा रास्ता में एक मरीज चिन्हित किया गया था. सिविल लाइंस में एक, सी-स्कीम में 6, गांधी नगर में एक, गंगापोल में एक, घाटगेट में एक, जगतपुरा में दो, जामडोली में एक, जवाहर नगर में 3, जौहरी बाजार में एक, लालकोठी में 6, मालवीय नगर में 4, माणकचौक में एक, एमआई रोड पर एक, राजापार्क में एक, रामगंज में एक, सांगानेर में 3, शास्त्री नगर में 2,  सोडाला में 7, सुभाष चौक में एक, टोंक फाटक में एक, टोंक रोड में एक, त्रिवेणी नगर में 2, वैशाली में एक कोविड का मरीज चिन्हित किया गया. पिछले करीब सात माह में जयपुर में कोरोना के सर्वाधिक केस सामने आये थे.

 

सोमवार को 59 नए केस आए थे. अकेले जयपुर में सर्वाधिक 43 पॉजिटिव मिले थे. इसके अलावा अजमेर में दो, बीकानेर में 4, श्रीगंगानगर 4, कोटा में 1, प्रतापगढ़ 1, सीकर 1, टोंक में तीन कोविड पॉजिटिव मरीज मिले है. इस दरमियान 23 मरीज कोविड से ठीक हुए. प्रदेश में कोविड के एक्टिव मरीजों की संख्या 354 पहुंच गई थी.

और पढ़ें