गेम खेलने के शौकीन बच्चे ने की आत्महत्या, घर में फांसी लगाकर दी जान 

गेम खेलने के शौकीन बच्चे ने की आत्महत्या, घर में फांसी लगाकर दी जान 

गेम खेलने के शौकीन बच्चे ने की आत्महत्या, घर में फांसी लगाकर दी जान 

कोटा: कोटा में मोबाइल पर गेम खेलने के शौकीन एक बच्चे ने मौत को गले लगा लिया है. जी हां कोटा के रेलवे कॉलोनी इलाके से मामला सामने आया है कि बच्चे ने पब्जी गैम खेलने के दौरान घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक 9वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र आर एस असवंत बीती रात मोबाइल पर गैम खेल रहा था.

अनलॉक 1 के दौरान अब हवाई यात्रा में बढ़ने लगी भीड़, ट्रेनों में अभी भी बड़ी संख्या में सीटें चल रही खाली

मोबाइल में गेम खेलने का शौकीन था बच्चा:
असवंत ने अपने बड़े भाई को दूसरे कमरे में भेज दिया, इसके बाद उसने कमरे के रोशनदान में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. परिजनों को घटना का पता सुबह चला. पुलिस का कहना है कि मृतक बालक मोबाइल में गेम खेलने का शौकीन था. साथ ही वह यूट्यूब पर भी वीडियों देखता था. पुलिस द्वारा परिजनों से ली गई जानकारी में प्रथमदृष्टया सामने आया है कि बालक तकरीबन एक साल से मोबाइल पर गैम खेलता आ रहा है और दो दिन पहले ही उसने पब्जी गैम अपने मोबाइल पर डाउनलोड किया था.

पिता के कोटा पहुंचने पर होगा पोस्टमार्टम:
मृतक छात्र के पिता अरूणाचल प्रदेश में आर्मी में सूबेदार है और छात्र अपनी मां और बड़े भाई के साथ रेलवे कॉलोनी इलाके के की गांधी कॉलोनी में किराये मकान में रह रहा था. फिलहाल पुलिस ने पिता को सूचना दे दी है, पिता के कोटा पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम हो सकेगा. साथ ही पुलिस ने छात्र का मोबाइल भी जब्त कर जांच शुरू कर दी है.

अमरनाथ यात्रियों के लिए खुशखबरी! 21 जुलाई से शुरू हो सकती है यात्रा, 55 साल से कम उम्र वालों को ही मिलेगी अनुमति

और पढ़ें