6 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म करने का मामला आया सामने, मामला दर्ज

 6 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म करने का मामला आया सामने, मामला दर्ज

मलारना डूंगर(सवाई माधोपुर): मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के भाड़ौती कस्बे में 6 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया. घटना कल दोपहर एक बजे की बताई जा रही है. देर शाम परिजनों ने बालक को गंभीर हालत में सवाई माधोपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से मामले की जानकारी ली.

घटना के बाद बालक रोता हुआ अपनी मां के पास पहुंचा: 
उधर घटना को लेकर पीड़ित बालक के पिता हेमराज मीणा ने मलारना डूंगर पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि मेरा 6 वर्षीय पुत्र और मेरे बड़े भाई का बच्चा दोनों खेलते हुए पड़ोसी के घर में चल गए. जहां आरोपी ने मेरे बड़े भाई के लड़के को मोबाइल देकर बाहर भेज दिया और मेरे 6 वर्षीय बालक के साथ आरोपी ने कुकर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद बालक रोता हुआ अपनी मां के पास पहुंचा और मां को आपबीती सुनाई जिसपर बच्चे को गंभीर हालत में परिजनों ने सवाई माधोपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां फिलहाल बच्चे का उपचार जारी है.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया:
पीड़ित बच्चे के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और जांच ग्रामीण पुलिस उप अधीक्षक राकेश कुमार राजौरा को सौंपी गई. पुलिस ने पूरे मामले में देर रात तत्परता दिखाते हुए आरोपी को हिरासत में लिया फिलहाल पुलिस घटना को लेकर आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. 

और पढ़ें