पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच झगडा, दो युवकों के तोडे़ हाथ पांव

पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच झगडा, दो युवकों के तोडे़ हाथ पांव

पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच झगडा, दो युवकों के तोडे़ हाथ पांव

बिसाऊ (झुंझुनूं): बिसाऊ थाना क्षेत्र के ढीलसर गांव में शनिवार की देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने दो युवको के साथ मारपीट की. जानकारी के मुताबिक चंदवा निवासी दलीप कुमार उर्फ‌ जुगल पूनीया व बिसाऊ के वार्ड 17 निवासी हरीराम पुत्र जगदीश प्रसाद सोनी के साथ ढीलसर में कुछ अज्ञात लोगो ने मारपीट कर हाथ पैर तोडकर गांव के चैक में पटक दिया. मारपीट की सूचना पर गई पुलिस ने दोनो को जटिया अस्पताल में लाकर भरती करवाया जहा पर डाॅ. मनोज शर्मा और नर्सिग स्टाफ‌ ने प्राथमिक उपचार देकर चूरू रेफ‌र कर दिया. 

विश्व जल दिवस आज, सयुंक्त राष्ट्र संघ द्वारा इस बार का थीम क्लाइमेंट चेंज

मारपीट कर हाथ पैर तोड डाले:
बताया जाता है कि इन दोनों युवकों के साथ हुई मारपीट के तार 28 फ‌रवरी को ढीलसर के युवक के साथ हुई मारपीट और निवस्त्र कर गले की चैन, अंगुठी, हाथ में रिस्ट बैल्ट,पर्स में रखे 20 हजार की नगदी ,शौरूम की चाबी आदि छीनने के मामले से जुडा हुआ बताया जाता है. घायलों का कहना है की हम दोनो इस मामले में समझोता करने गए थे लेकिन वहा पर समझोते की जगह धोखे से मारपीट कर हाथ पैर तोड डाले. 

CORONA: मिल गया कोरोना का तोड़, सुपर कंप्यूटर बना मददगार, दवा बनाने में मिलेगी मदद !

दो पक्षों के बीच झगडा: 
एएसआई इद्राजसिंह ने बताया की शनिवार की रात सवा नौ बजे सूचना मिली की ढीलसर में दो पक्षो के बीच लडाई झगडा हो रहा है. इस पर मौके पर पहुंचे तो वहा गांव के चैक में यह दोनो घायल अवस्था में मिले और वहां पर एक गाडी टूटी हुई पडी थी जो चलने के हालात में नही थी. दोनो घायलो को निजी गाडी से अस्पताल लाए जहां से दोनो को चूरू रेफ‌र कर दिया है. इन घायलो में दलीप के दोनो पैर व एक हाथ में फ‌्रैक्चर तथा सर में चोट वहीं हरीराम के एक पैर व हाथ में फ‌ैक्चर था.

और पढ़ें