जयपुर VIDEO: आप ने चुनावी तैयारी की तेज, 24 अप्रैल से शुरू होगी कार्यकर्ता संवाद यात्रा, देखिए ये खास रिपोर्ट

VIDEO: आप ने चुनावी तैयारी की तेज, 24 अप्रैल से शुरू होगी कार्यकर्ता संवाद यात्रा, देखिए ये खास रिपोर्ट

जयपुर: आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में चुनावों को लेकर गतिविधियां तेज कर दी है. चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा सभी संभागों की यात्रा करेंगे. यात्रा के जरिए उम्मीदवारों की खोज भी की जाएगी. यात्रा का मकसद है कैडर को मजबूत करना. पंजाब चुनाव जीत से उत्साहित आम आदमी पार्टी ने राजस्थान पर पैनी नज़रे गढ़ा दी है. प्रदेश चुनाव प्रभारी और द्वारका दिल्ली के विधायक विनय मिश्रा प्रदेश के सातों संभाग की यात्रा करेंगे जिसमें सभी नए व पुराने कार्यकर्ताओं से मीटिंग कर सदस्यता अभियान व अन्य मुद्दों पर आगे की रणनीतिक निर्देश देंगे.

सभी संभागों में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जाएगा, जिसमे पार्टी के संभाग स्तर पर तैय्यारियों के साथ ही संभाग स्तर की समस्याओं पर पार्टी के रुख और आगे की रणनीति पर मीडिया से बात की जाएगी. 24 अप्रेल से प्रदेश के सातों संभाग में कार्यकर्ता सवांद यात्रा की शुरुआत की जा रही हैं. यह यात्रा 24 अप्रेल को भरतपुर, 25 अप्रेल - जयपुर, 26 अप्रेल - अजमेर, 27 अप्रेल – कोटा, 28 अप्रेल – उदयपुर, 29 अप्रेल – जोधपुर, 30 अप्रेल – बीकानेर, 01 मई – गंगानगर और 02 मई को हनुमान गढ़ में होगी.

कार्यकर्ता सवांद यात्रा के लिए 8 सदस्यों की प्रदेश कॉर्डिनेशन टीम का गठन और संभाग कोऑर्डिनेटर बनाए गए है. चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा अपनी यात्रा में उम्मीदवारों की खोजने का काम भी करेंगे और मिजाज को जांचेंगे. सभी सभागों की यात्रा के बाद मिश्रा अपनी पूरी रिपोर्ट अरविंद केजरीवाल को सौंपेंगे. यात्रा का मकसद है आप का निचले स्तर तक कैडर तैयार करना. 

और पढ़ें