VIDEO: चित्तौड़गढ़ के बड़ीसादड़ी नगर पालिका में ACB की बड़ी कार्रवाई, नगरपालिका चेयरमैन के साले को किया ट्रैप

VIDEO: चित्तौड़गढ़ के बड़ीसादड़ी नगर पालिका में ACB की बड़ी कार्रवाई, नगरपालिका चेयरमैन के साले को किया ट्रैप

चित्तौड़गढ़: एसीबी उदयपुर की टीम ने आज चित्तौड़गढ़ जिले के बड़ीसादड़ी में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को 2 लाख रुपये की रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार किया है. उदयपुर एसीबी ब्यूरो टीम बड़ीसादड़ी नगर पालिका के अध्यक्ष निर्मल पितलिया उर्फ सोनू के लिए बैंक से रिश्वत की राशि लेने गए आरोपी कुश शर्मा को 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. 

इस पूरी मामले में मजेदार बात यह है कि रिश्वत की पूरी राशि नगर पालिका अध्यक्ष ने ठेकेदार से चेक के मार्फत ली थी और आज उसी चेक से नगर पालिका चेयरमैन निर्मल पीतलिया उर्फ सोनू की ओर से कुश शर्मा बैंक से 2 लाख रुपय निकाल रहा था जिसे एसीबी टीम ने बड़ीसादड़ी में ही एसीबी बैंक की शाखा से 2 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया. इधर एसीबी द्वारा कार्रवाई कीए जाने की भनक लगते ही आरोपी नगर पालिका अध्यक्ष निर्मल पीतलिया उर्फ सोनू बड़ीसादड़ी से फरार हो गया, इधर कुश शर्मा को रिश्ते में निर्मल पीतलिया का साला बताया जा रहा है.

सत्यापन कराने के साथ ही आज ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया:
एसीबी के एएसपी उमेश औझा ने बताया कि फरियादी विष्णु दत्त शर्मा ने एसीबी में शिकायत दर्ज कराई थी कि बड़ीसादड़ी नगर पालिका में किए गए विकास कार्यों के फाइनल भुगतान की एवज में नगर पालिका चैयकमैन निर्मल पीतलिया 50 फीसदी रिश्वत की मांग कर रहा है. एसीबी टीम ने शिकायत का सत्यापन कराने के साथ ही आज ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया. इधर फरार हुए नगर पालिका अध्यक्ष निर्मल पीतलिया उर्फ सोनू की एसीबी टीम तलाश में जुटी हुई है. 

और पढ़ें