बारांः जिला कलक्टर का पीए 1 लाख 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

बारांः जिला कलक्टर का पीए 1 लाख 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जयपुर/बारां: एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बारां के जिला कलक्टर के पीए को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पेट्रोल पम्प की एनओसी जारी करने के एवज में परिवादी से रिश्वत की मांग की थी.

डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एम एन के निर्देश पर कार्रवाईः
जानकारी के अनुसार बुधवार को ताबड़तोड़ कार्रवाईयों को अंजाम देते हुए डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एम एन के निर्देश पर एसीबी ने बारां के जिला कलक्टर इंद्र सिंह राव के पीए महावीर नागर को 1 लाख 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया. एएसपी ठाकुर चंद्रशील कुमार और टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

पेट्रोल पम्प की एनओसी जारी करने की एवज में मांगी थी रिश्वतः
एसीबी की ओर से मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोल पम्प की एनओसी जारी करने की एवज में जिला कलक्टर इंद्र सिंह राव के पीए महावीर नागर के रिश्वत मांगने की शिकायत मिली थी, जिसके सत्यापन के बाद एएसपी ठाकुर चंद्रशील कुमार के नेतृत्व में एसीबी टीम ने कार्रवाई करते हुए पीए महावीर नागर को 1 लाख 40 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार किया.

जिला कलक्टर से पूछताछः
उल्लखनीय है कि मामला सामने आने के बाद संभवतः जिला कलक्टर की भी मामले के साथ जुड़े होने की भूमिका से मना नहीं किया जा सकता. उधर एसीबी की टीम ने भी मामले को लेकर जिला कलक्टर से पूछताछ कर रही है.

और पढ़ें