जयपुर Rajasthan: प्रदेश में घूसखोरों पर कसता जा रहा ACB का शिकंजा, उपनिवेशन विभाग नाचना के वरिष्ठ सहायक को 18.25 लाख के साथ दबोचा

Rajasthan: प्रदेश में घूसखोरों पर कसता जा रहा ACB का शिकंजा, उपनिवेशन विभाग नाचना के वरिष्ठ सहायक को 18.25 लाख के साथ दबोचा

जयपुर: प्रदेश में घूसखोरों पर ACB का शिकंजा कसता ही जा रहा है. जोधपुर ACB टीम की जैसलमेर में देर रात बड़ी कार्रवाई हुई है. एसीबी ने नाचना उपनिवेशन विभाग के वरिष्ठ सहायक कैलाश चंद्र को 18.25 लाख के साथ दबोचा है. एसीबी ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है. वहीं उपायुक्त उपनिवेशक की भूमिका भी संदिग्ध पाई गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार नाचना उपनिवेशन विभाग का वरिष्ठ सहायक कैलाश चंद्र भारी मात्रा में अवैध राशि लेकर नाचना से जयपुर जा रहा था. पुलिस की नाकाबंदी के दौरान उसे  जोधपुर मथानिया टोल नाका के पास पकड़ा है. जब उससे पैसों के बारे में पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. 

कुछ दस्तावेजों को किया गया दस्तयाब: 
वहीं एसीबी की टीम कैलाश चंद्र के नाचना आवास पर पहुंची है. उपनिवेशन तहसील के क्लर्क कैलाश चौधरी के घर पर भी कार्रवाई चल रही है. कुछ दस्तावेजों को भी दस्तयाब किया गया है. फाइल रसोई के अंदर रखी हुई थी. इस पूरी कार्रवाई को को ACB महानिदेशक भगवान लाल सोनी और ADG दिनेश एमएन के निर्देश पर अंजाम दिया गया है. 

और पढ़ें