नागौर VIDEO: अजमेर ACB की नागौर में कार्रवाई, AEN और लाइनमैन 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

VIDEO: अजमेर ACB की नागौर में कार्रवाई, AEN और लाइनमैन 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जयपुर/ नागौर: राजस्थान के नागौर जिले के आलनियावास स्थित विद्युत निगम कार्यालय में अजमेर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने रियाबड़ी सहायक अभियंता और लाइनमैन को 7 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. आरोपियों ने यह राशि परिवादी के कृषि कनेक्शन के सामान इश्यू करने के लिए मांगी. दोनों से एसीबी पूछताछ कर रही है.

एक आरोपी अजमेर का मूल निवासी है, तो दूसरा आरोपी करौली  जिले का मूल निवासी है. ACB के मुताबिक आरोपी AEN गिरधारी लाल व्यास ने कृषि कनेक्शन के सामान इश्यू करने के लिए परिवादी नोरत लाल गुर्जर से 23 जून को सात हजार रुपए रिश्वत राशि की मांग की. शिकायत सत्यापन के बाद रिश्वत राशि जीतू उर्फ जितेन्द्र मीणा लाइनमैन  को देने के लिए कहा. जितेन्द्र मीणा ने आरोपी सहायक अभियन्ता के कहे अनुसार परिवादी से सात हजार रुपए रिश्वत राशि 25 जून को कार्यालय कनिष्ठ अभियन्ता, आलनियावास पर परिवादी से ली. जिस पर उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

इसके बाद सहायक अभियन्ता गिरधारी लाल व्यास को भी पकड़ लिया. दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतनाम सिंह के निर्देशन में उप अधीक्षक अनूप सिंह, पुलिस निरीक्षक​​​​ प्रभुलाल, रामचन्द्र,युवराज सिंह, कैलाश चारण, शिव सिंह, त्रिलोक सिंह , राजेश कुमार, श्योपाल शामिल थे. 

और पढ़ें