Mumbai थप्पड़कांड के बाद एआर रहमान ने विल स्मिथ को लेकर दिया बड़ा बयान

थप्पड़कांड के बाद एआर रहमान ने विल स्मिथ को लेकर दिया बड़ा बयान

थप्पड़कांड के बाद एआर रहमान ने विल स्मिथ को लेकर दिया बड़ा बयान

मुंबई: हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं. उनके थप्पड़कांड के बाद जहां कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों द्वारा उन्हें पूरा सपोर्ट मिल रहा है. मालूम हो कि विल स्मिथ पिछले हफ्ते ही इंडिया आएं हुए थे, उन्हें मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

थप्पड़कांड के बाद विल स्मिथ को सपोर्ट करने बहुत से लोग सामने आएं, जिसमें से अब बॉलीवुड स्टार एआर रहमान का नाम भी जुड़ गया है. इस मामले में एआर रहमान ने कहा वे बहुत ही नेक इंसान हैं और ऐसी चीजें कभी-कभी हो जाती है.

दरअसल एआर रहमान ने द कपिल शर्मा शो में हीरोपंती 2 की स्टारकास्ट संग शिरकत की. इस दौरान कॉमेडी किंग कपिल ने एआर रहमान से कई सवाल किए. शो के एक सेगमेंट में स्क्रीन पर एआर रहमान और विल स्मिथ की एक फोटो दिखाई गई. और उस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में विल स्मिथ के थप्पड़कांड से जुड़े कई सवाल किए गए थे। 

इसके जवाब में एआर रहमान ने कहा, "विल स्मिथ स्वीटहार्ट हैं. वे अच्छे इंसान हैं. कभी कभी ऐसी चीजें हो जाती हैं." विल स्मिथ के बारे में रहमान द्वारा दिया गया यह स्टेटमेंट चर्चा में बना हुआ है.

क्या है थप्पड़कांड-

विल स्मिथ के थप्पड़कांड की हर तरफ चर्चा हो रही है. इसके बारे में आपको बताएं तो दरअसल एक अवॉर्ड शो के दौरान विल स्मिथ ने होस्ट को थप्पड़ जड़ दिया था, और इसकी वजह यह थी कि होस्ट ने विल स्मिथ की पत्नी का मजाक उड़ाया था. दरअसल ऑस्कर 2022 के दौरान होस्ट क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की वाइफ का मजाक उड़ाया, जिसके बाद विल स्मिथ ने नेशनल टेलीविजन पर ही होस्ट को थप्पड़ जड़ दिया था. 

और पढ़ें