जयपुर श्याम नगर थाने का घूसखोर ASI चढ़ा ACB के हत्थे, दस हज़ार की रिश्वत लेते लक्ष्मी नारायण मीणा को किया ट्रेप

श्याम नगर थाने का घूसखोर ASI चढ़ा ACB के हत्थे, दस हज़ार की रिश्वत लेते लक्ष्मी नारायण मीणा को किया ट्रेप

श्याम नगर थाने का घूसखोर ASI चढ़ा ACB के हत्थे, दस हज़ार की रिश्वत लेते लक्ष्मी नारायण मीणा को किया ट्रेप

जयपुर: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो(ACB) ने मंगलवार को श्याम नगर थाने में एक घुसखोर को रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया है. श्याम नगर थाने के एएसआई लक्ष्मीनारायण मीणा को 10 हजार रूपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया.

परिवादी को राहत देने की एवज में मांगी थी 15000 रुपए की रिश्वत:
वहीं रिश्वत की ये रकम थाने में राज कार्य के मुकदमे में से परिवादी को राहत देने की एवज में 15000 रुपए की मांग की थी.साथ ही सत्यापन के मौके पर 5000 रुपए पहले चूका था.ये पूरी रिश्वत का लेनदेन थाने के बाहर बनी चाय की थड़ी पर हुआ.जैसे ही रिश्वत का लेनदेन हुआ वैसे ही एसीबी ने आरोपी को रिश्वत लेते दबोच लिया. दरअसल ये रिश्वत परिवादी से परिवादी को राहत देने की एवज में मांगी गई थी. एसीबी के एडिशनल एसपी संजीव नैन के नेतृत्व में इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

RBSE 10th Result 2020: माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10 वीं परीक्षा का परिणाम जारी, छात्राओं ने फिर मारी बाजी

लक्ष्मीनारायण मीणा रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार:
दरसल परिवादी ने एसीबी को शिकायत दी थी की मुझे मुकदमे में राहत देने की एवज में थानाप्रभारी संतरा मीणा और एएसआई लक्ष्मीनारायण मीणा रिश्वत मांग कर रहे है.इस पर एसीबी ने मंगलवार को कार्रवाई एएसआई लक्ष्मीनारायण मीणा को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है और एसीबी को थानाप्रभारी संतरा मीणा की भी भूमिका संदिग्ध लग रही है.अब एसीबी संतरा मीणा की भी भूमिका की जांच कर रही है.

बसपा विधायकों की सदस्यता रद्द कराने को लेकर हाईकोर्ट में याचिका, बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने हाईकोर्ट में दायर की 2 याचिकाए

और पढ़ें