जयपुर Rajasthan: आम आदमी पार्टी ने सभी इकाइयों को किया भंग, विनय मिश्रा बोले- घर-घर जाकर बनाएंगे मजबूत संगठन

Rajasthan: आम आदमी पार्टी ने सभी इकाइयों को किया भंग, विनय मिश्रा बोले- घर-घर जाकर बनाएंगे मजबूत संगठन

Rajasthan: आम आदमी पार्टी ने सभी इकाइयों को किया भंग, विनय मिश्रा बोले- घर-घर जाकर बनाएंगे मजबूत संगठन

जयपुर: आम आदमी पार्टी (AAP) राजस्थान में अपने पार्टी संगठन का पुनर्गठन करेगी. इसके लिए उसने मौजूदा राज्य कार्यकारिणी सहित सभी इकाइयों को भंग कर दिया है. राजस्थान में पार्टी के नए चुनाव प्रभारी, द्वारका (दिल्ली) से विधायक विनय मिश्रा ने रविवार को जयपुर में यह घोषणा की. यहां बिड़ला सभागार में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने राज्य की कार्यकारिणी को भंग करने का प्रस्ताव रखा.

उन्होंने प्रस्ताव किया कि आज से आप राजस्थान की प्रदेश कार्यकारिणी, सभी जिलों और प्रकोष्ठ का संगठन भंग किया जाता है. उन्होंने कहा कि अगले तीन महीने पूरे राज्य में सदस्यता अभियान शुरू करेंगे. गांव-गांव, घर-घर जाकर लोगों को जोड़ेंगे और प्रदेश में हम सब मिल कर एक मजबूत संगठन खड़ा करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने बेरोजगारी व किसान कर्जमाफी को लेकर मौजूदा कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पार्टी इन मुद्दों को उठाएगी.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में भी ऐसी सरकार की जरूरत है, जो युवाओं की बात करे. इस अवसर पर राज्यसभा सदस्य और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह भी मौजूद थे. बड़ी संख्या में लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली. सोर्स- भाषा

और पढ़ें